Home Featured झाड़ियों में मिला युवक का शव, हत्या के आरोप में मृतक के तीन दोस्त गिरफ्तार।
May 24, 2021

झाड़ियों में मिला युवक का शव, हत्या के आरोप में मृतक के तीन दोस्त गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: नगर थानाक्षेत्र के रत्नोपट्टी में गला रेत कर एक युवक की हत्या रविवार की टेस्ट कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका शव आरोपित बादल के घर के पीछे स्थित झाड़ी से बरामद हुआ। मृतक रत्नोपट्टी निवासी जय किशन शाह का पुत्र संतोष शाह बताया जाता है। हत्याकांड में शामिल सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक पिस्टल व पांच कारतूस बरामद किये गये हैं। हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि रविवार की शाम संतोष को बुलाने के लिए कुछ लोग घर आए थे। उन लोगों ने कहा था कि कुछ सामान की चोरी हो गई है। इसमें आपका बेटा शामिल नहीं है, पर उसे पता है कि चोरी का सामान कहां रखा है। इसके बाद उन लोगों के साथ संतोष चला गया। पूछताछ के बाद उन लोगों ने संतोष को छोड़ दिया। उसके बाद वह रात आठ बजे घर आ गया। जब उनका बेटा खा-पीकर सो रहा था, उसी दौरान रत्नोपट्टी निवासी बादल कुमार अपने एक मित्र के साथ स्कूटी से आया। उसपर बैठकर उनका बेटा 9.30 बजे उन लोगों के साथ चला गया। रात में वह घर नहीं लौटा। सुबह उन्हें सूचना मिली कि संतोष का शव बादल के घर के पीछे झाड़ी में पड़ा हुआ है।
बताया जाता है कि बादल कुमार, साजन कुमार, अक्षय शर्मा व संतोष साह की आपस में दोस्ती थी। सभी एक साथ खाते पीते थे। रविवार की रात चारों बादल के घर के पीछे बैठकर खा पी रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। इसके कारण बादल, साजन और अक्षय ने मिलकर संतोष की हत्या कर दी। जैसे ही इस बात की सूचना नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह को मिली, वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि हत्याकांड में शामिल रत्नोपट्टी निवासी बादल कुमार व अक्षय शर्मा तथा जीतूगाछी निवासी साजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो दिन पहले रंगदारी मांगने को लेकर की गयी फायरिंग मामले में भी बादल कुमार व साजन कुमार अभियुक्त थे। फायरिंग मामले में तीसरे अभियुक्त शिवम कुमार को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। मृतक के अलावा सभी अभियुक्त कई कांडों में जेल जा चुके हैं।

Share

Check Also

जमीन बिक्री के नाम पर 9 लाख रुपए ठगी का आरोप।

दरभंगा: जमीन बिक्री के नाम पर 9 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में बहादुरपुर थाना में एफआईआर…