Home Featured दरभंगा में भी दिखा यास तूफान का असर, ठंढी हवा और हल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना।
May 25, 2021

दरभंगा में भी दिखा यास तूफान का असर, ठंढी हवा और हल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बंगाल की खाड़ी में बन रहे चक्रवाती यास तूफान का असर दरभंगा में भी मंगलवार की अहले सुबह से ही देखने को मिला। सुबह से ही तेज हवा के साथ आसमान में काले बादल छा गए और रिमझिम बारिश शुरू हो गई। इससे जिले में माैसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया और मौसम सुहाना हो गया।
दरअसल पिछले दो दिनों से उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे। सुबह जब लोगो की आंखे खुली, तो आसमान में काले बादल मंडरा रहे थे। धीरे-धीरे मौसम का मिजाज बदलने लगा और ठंडी हवा के साथ रिमझिम बारिश भी होने लगी। इससे लोगों को काफी राहत मिली। वही मौसम विभाग की माने तो 27 मई तक आसमान में बादल छाए रहेंगे और तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है।

बताते चलें कि कोरोना महामारी के कारण लोग घर मे कैद होने को मजबूर थे। प्रकृति भी अपना विक्राल रूप धारण की हुई थी। यहां का तापमाम भी 40 डिग्री के पार था, जिसके चलते यहां के लोग उमस भरी गर्मी को झेलने के लिए मजबूर थे। पर यास तूफान की वजह से आज मौसम ठंडा हो गया और लोग राहत महसूस कर रहे है।
मंगलवार को हवा के साथ साथ हो रही हल्की बारिश ने वातावरण को खुशनुमा बना दिया है, जिससे लोग काफी राहत महसूस कर रहे हैं। परंतु अगर यह तूफान विक्राल रूप धारण कर यहां आता है तो लोगो के लिए आफत हो सकता है। इसीलिए लोगो को थोड़ा अलर्ट रहने की भी जरूरत है। सभी लोग अपने घर मे रहे, लॉकडाउन का पालन करे और मौसम का भी आनन्द लें।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …