Home Featured तमाम गाइडलाइनों की धज्जियां उड़ाकर निर्धारित समय के बाद भी दरभंगा टावर पर खुली रहती है दुकानें।
May 26, 2021

तमाम गाइडलाइनों की धज्जियां उड़ाकर निर्धारित समय के बाद भी दरभंगा टावर पर खुली रहती है दुकानें।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शहर के दरभंगा टावर चौक एवं आसपास के दुकानदारों में न ही पुलिस प्रशासन और न ही कोरोना का डर दिखता है। यहां निर्धारित समय के वाबजूद अधिकांश दुकानदार दुकान खोले नजर आते हैं। साथ ही मास्क की अनिवार्यता भी इनलोगों केलिए मायने नही रखती। वॉयस ऑफ दरभंगा को आसपास के लोगों से इस बात की सूचना मिली। इसके बाद बुधवार को वॉयस ऑफ दरभंगा की टीम टावर चौक एवं आसपास के इलाकों का जायजा लेने पहुंची। आवश्यक सामग्रियों के दुकानों केलिए सुबह 6 से 10 बजे तक खुलने का समय निर्धारित किया गया है। पर दिन के ग्यारह बजे तक भीड़भाड़ के साथ बहुत सी दुकानें खुली मिली। कई जगह न तो दुकानदार और न ही ग्राहक मास्क लगाए दिखे। सोशल डिस्टेंसिंग नाम की तो जैसे कोई चीज वहां नजर ही नही आयी। टावर चौक से सुभाष चौक, सब्जी मंडी, गुल्लोबाड़ा आदि सभी जगह नजारा कमोवेश एक जैसा ही दिखा। सब्जी दुकान से लेकर किराना दुकान तक खुले थे। सामान्य दिनों की तरह भीड़भाड़ भी दिख रहा था।
मीडिया के कैमरे को देखकर कई दुकानदार दुकानों को बन्द करते दिखे। सवाल पूछने पर तुंरत बन्द करने का नाम बोलते दिखे।
टीम के द्वारा साढ़े दस से सवा ग्यारह बजे तक पूरे क्षेत्र में भ्रमण किया गया। अधिकांश जगह लॉकडाउन की धज्जियां उड़ते दिखी।
निर्धारित समय के वाबजूद दुकान खोले रख कर मानो जैसे दुकानदारों द्वारा संदेश दिया जा रहा हो कि उन्हें पुलिस का भय बिल्कुल नही है। इतने पॉश इलाके में भी लॉकडाउन का उलंघन करने के वाबजूद पुलिस का भय नही होना, कहीं न कहीं स्थानीय थाना के कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाते दिखा।
अनुमति प्राप्त आवश्यक दुकानों के अलावा चाय पान एवं जेनरल स्टोर की कई दुकानें भी खुली दिखी।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नये प्रखं…