Home Featured यास तूफान के बारिश से जलमग्न हुआ दरभंगा शहर, खुली निगम के दावों की पोल।
May 29, 2021

यास तूफान के बारिश से जलमग्न हुआ दरभंगा शहर, खुली निगम के दावों की पोल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: यास तूफान के कारण तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश ने दरभंगा शहर की सूरत बिगाड़ दी है। शहर की सड़को पर चारो तरफ पानी ही पानी है तो गली मोहल्ले में भी भीषण जल जमाव की स्थिति बनी हुई है। पूरे शहर में सभी जगह एक जैसे हालात है। सड़को और गली मोहल्ले में पानी लग जाने के कारण सड़को पर दो फ़ीट से ज्यादा पानी लगा हुआ है। शहर में जलजमाव होने से नगर निगम की तैयारी और उनके काम काज पर न सिर्फ लोग सवाल खड़े कर यह है बल्कि पानी से परेशान अब लोगो का गुस्सा नगर निगम के खिलाफ भी फूटने लगा है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यास तूफान के कारण पिछले दो-तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण पूरा शहर जलमग्न हो गया है। लोगों के घरों में भी पानी प्रवेश कर गया है। इसके कारण काफी परेशानियां हो रही है।

बताते चलें कि दरभंगा नगर निगम ने दावा किया था कि बरसात के मौसम से पहले निगम का द्वारा सभी मुख्य नालों की सफाई लगभग करा ली गई है। इसबार शहरवासियों को जलजमाव नही झेलना पड़ेगा। लेकिन तूफान से हुए बारिश ने दरभंगा नगर निगम सारे दावे का पोल खोल कर रख दिया है। शहर के अधिकांश नाले जाम पड़े हुए हैं। इस वजह से पूरे शहर में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …