Home Featured आकाशीय बिजली गिरने का अदभुत दृश्य हुआ कैमरे में कैद, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल।
4 weeks ago

आकाशीय बिजली गिरने का अदभुत दृश्य हुआ कैमरे में कैद, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: यास चक्रवात के कारण बिहार के कई जिलों में भारी बारिश और तूफानी हवाएं चलीं. बारिश के दौरान कई स्थानों पर वज्रपात भी हुआ, जिसका एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो दरभंगा के जाले का बताया जा रहा है, जहां ताड़ के पेड़ पर बिजली गिरी. वज्रपात से ताड़ के पेड़ में आग लग गई.
जमीन से लगभग सौ फीट ऊपर ताड़ के पेड़ में आग लग गयी. चक्रवाती तूफान और मूसलाधार वर्षा के बीच वज्रपात से ताड़ का पेड़ लोगों के देखते ही देखते धू-धूकर जलने लगा. खुले आसमान में ताड़ के पत्तों में लगी आग को तूफानी रफ्तार से चल रही हवाएं और तेज कर रही थीं. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि किस तरह ताड़ के पेड़ में लगी आग की लपटें उठ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
दरभंगा के जाले प्रखंड की यह घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. जाले के पश्चिमी पंचायत के बेलदार टोली में स्थित इस ताड़ के पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरी और लोगों की आंखों के सामने तेज लपटें उठने लगीं. लोग आसमान में लगी आग देखकर हैरान थे. चौंकाने वाली बात यह थी कि इस दौरान तेज वर्षा भी हो रही थी, लेकिन ताड़ का पेड़ धू-धूकर जल रहा था. इसी दौरान स्थानीय ग्रामीण में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…