Home Featured कर्तव्यहीनता के आरोप में एसएसपी ने बहेड़ी थानाध्यक्ष को किया निलंबित।
3 weeks ago

कर्तव्यहीनता के आरोप में एसएसपी ने बहेड़ी थानाध्यक्ष को किया निलंबित।

दरभंगा: कर्तव्यहीनता के आरोप में दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बहेड़ी के प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार को निलंबित कर दिया है। इस बात की जनकारी उन्हें मीडिया एवं पुलिस ग्रुप के माध्यम से दी है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को अटही गांव में रविंद्र चौपाल और अवधेश गिरी के बीच जम कर मारपीट हुई। शाम 8 बजे इस बात की जानकारी स्थानीय विधायक द्वारा उन्हें दी गई।

वहीं एसएसपी ने कहा कि स्थानीय विधायक ने बताया कि इस घटना की जानकारी उनके द्वारा 4 बजे शाम में बहेड़ी थाना को दी गई थी। लेकिन किसी प्रकार की करवाई नही होता देख उन्होंने एसएसपी को इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद जब एसएसपी ने थानाध्यक्ष से पूछताछ की तो उन्होंने गलत जानकारी देते कहा कि घटना स्थल पुलिस की टीम को भेज दिया गया था।

इसके बाद मारपीट की जांच की जिम्मेदारी बेनीपुर एसडीपीओ और सर्किल इंस्पेक्टर को दी गई।दोनों अधिकारी रात में ही घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि इसके पूर्व में भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों के तरफ से थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। उन्होंने कहा कि जांच के क्रम में थानाध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध और गैर जिम्मेदार आचरण पाया गया। इसको लेकर बहेड़ी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…