Home Featured चेकिंग देख भाग रहे स्कूटी सवार युवकों पुलिस ने दबोचा, टेलबेट, हथौड़ा एवं चाकू के साथ लिए गए हिरासत में।
3 weeks ago

चेकिंग देख भाग रहे स्कूटी सवार युवकों पुलिस ने दबोचा, टेलबेट, हथौड़ा एवं चाकू के साथ लिए गए हिरासत में।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गुरुवार को शहर में दिनदहाड़े डीएमसीएच परिसर में हुई लूट की घटना के बाद जगह जगह पुलिस की चेकिंग सख्त कर दी गयी। इसी बीच दोनार में चेकिंग अभियान चला रहे सीआईटी की टीम को देखकर स्कूटी सवार दो युवक भागने लगे। स्कूटी सवार को भागते देख सीआईटी बल के जवानों ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया। उनकी अच्छे से तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान उनके पास से कुछ टेबलेट, एक चाकू और एक हथौड़ा मिला। बरामद टेबलेट प्रतिबंधित नशीला टेबलेट होने की बात कही जा रही थी। पुलिस ने स्कूटी को जप्त करके दोनो युवकों को हिरासत में ले लिया। दोनो युवकों को बेंता ओपी के सुपुर्द कर दिया गया।
हिरासत में लिए गए युवकों ने अपना नाम आसिफ परवेज और अमन बताया। आसिफ बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी का रहने वाला, जबकि अमन बहादुरपुर थानाक्षेत्र के दिलावरपुर का रहने वाला बताया जाता है।
मौके पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारी मदन प्रसाद ने बताया कि दोनों को भागते देख पुलिस को शक हुआ। शंका के आधार पर दोनो को हिरासत में लिया गया है। सत्यापन हेतु दोनों युवकों को बेंता ओपी के सुपुर्द किया जा रहा है।
उन्होंने उनके पास से चाकू, हथौड़ा एवं कुछ टेबलेट मिलने की भी पुष्टि की।
हालांकि हिरासत में लिए गये युवक अमन का कहना था कि उसकी कपड़े की दुकान है और धागा आदि काटने केलिए चाकू रखा था। वहीं दूसरे युवक आसिफ परवेज ने कहा कि उसके हाथ मे जख्म होने के कारण उसने दवा लिया था।
हकीकत क्या है, यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। परंतु चर्चा यह भी थी कि आज हुए लूट की घटना में शामिल बाइक सवार अपराधी भी काला शर्ट पहने थे। इन दोनों ने भी काला शर्ट पहना था और पुलिस को देखकर भागे। इससे पुलिस की शंका और बढ़ गयी और इन्हें खदेड़ कर हिरासत में लिया गया।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…