Home Featured दिनदहाड़े डीएमसीएच परिसर से साढ़े तीन लाख की लूट को अंजाम देकर आराम से भाग निकले लुटेरे।
3 weeks ago

दिनदहाड़े डीएमसीएच परिसर से साढ़े तीन लाख की लूट को अंजाम देकर आराम से भाग निकले लुटेरे।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: लॉकडाउन के दौरान पुलिस की पूरी ताकत सड़क पर निकलने वाले आमलोगों से ज्यादा से ज्यादा फाइन वसूल कर उन्हें कोरोना से बचाने में लगी दिखती है। इसलिए अपराध रोकने में पुलिस का इंटेलिजेंस शायद कमजोर हो गया है। इसका फायदा लूटेरे उठा रहे हैं, और बेखौफ होकर शहर के बीचोंबीच दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं।
गुरुवार को पुनः एकबार बेंता ओपी अंतर्गत डीएमसीएच परिसर में लूट की घटना घटी है। डीएमसीएच में रिटायर होने के बाद संविदा पर कार्यरत कर्मी कमलदेव नारायण डीएमसी कैंपस स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच से साढ़े तीन लाख की निकासी निजी कार्य केलिए किये। पैसे निकालकर जैसे ही वह अपने कार्यालय के निकट पहुँचकर बाइक लगाये, तभी काले रंग के पल्सर बाइक पर दो अपराधी पहुंचे और झपट्टा मारकर उनके कंधे पर लगा बैग छीन लिया। बैग छीनकर अपराधी आराम से परिसर से बाहर निकल गए।
पीड़ित स्थानीय रहमगंज निवासी कमलदेव नारायण ने बताया कि उनके रिटायरमेंट का पैसा एकाउंट में जमा था, जिसे वे आवश्यक कार्य हेतु निकाल कर लाये थे। उन्होंने कहा कि वे अपराधियों का चेहरा भी ठीक से देख नही पाए।
इधर घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गयी। वाहनों की चेकिंग सख्त कर दी गयी है। कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिलने की बात सामने आ रही है, जिसमे बाइक पर सवार दोनों अपराधी नजर आ रहे हैं।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…