Home Featured 50 लीटर विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार, ऑटो भी जब्त।
2 weeks ago

50 लीटर विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार, ऑटो भी जब्त।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: उत्पाद विभाग की टीम द्वारा बुधवार को यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत छठी पोखर के निकट शराब कारोबार के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही आरोपियों को जेल भेजने की प्रक्रिया चल रही थी। पकड़े गए आरोपियों में से एक विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के सुंदरपुर छठी पोखर निवासी राम बुझान महतो का पुत्र विजय महतो एवं दूसरा आरोपी रैयाम थाना क्षेत्र के मोहम्मद मोहि का पुत्र मोहम्मद इरफान बताया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छठी पोखर के निकट दोनों ही आरोपी टैंपू के साथ थे और इसी स्थल से शराब सप्लाई करने की फिराक में थे। इसी बीच उत्पाद विभाग की पुलिस को गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद वहां पहुंच कर दोनों ही आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया और दरभंगा के उत्पाद हाजत में लाकर बंद कर दिया गया।
पकड़े गए शराब की बोतलें काफी गुप्त तरीके से ऑटो के सीट के नीचे छुपाकर रखा गया था, ताकि इसकी भनक किसी को नही लगे। साथ ही उस टैम्पो का नंबर भी स्पष्ट नजर नहीं आ रहा था। हालांकि एक्साइज विभाग टीम की पारखी नजर ने छुपाए गए शराब को खोज निकाला। एक्साइज विभाग की पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को शराब मामले में गिरफ्तार किया गया है, साथ ही ऑटो को भी जप्त कर लिया गया है।
वहीं दोनों ही आरोपियों ने कहा कि वे लोग ऐसे ही टेम्पो में बैठे हुए थे। ना तो शराब उनका है और ना ही टेम्पो।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…