Home Featured स्कूल परिसर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद।
2 weeks ago

स्कूल परिसर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शराब कारोबारी अब विद्या का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय परिसरों को भी नही छोड़ रहे। खासकर लॉकडाउन के कारण विद्यालयों के बन्द रहने का फायदा वे उठाने से चूक नही रहे।

ताजा मामले में जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के जलवार पंचायत स्थित टेंगुआ उत्क्रमित मध्य विधालय के परिसर स्थित डेयरी फार्म के पुराने कमरे से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जप्त की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करवाई करते हुए बड़ी संख्या में अवैध शराब को बरामद किया है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान बंद स्कूल का फायदा उठाते हुए शराब कारोबारियों ने स्कूल परिसर स्थित डेयरी फार्म के कमरे को अवैध शराब का गोदाम बनाकर अपना अपना कारोबार करने लगे।

जब इसकी सूचना स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को दी गई तो सिमरी पुलिस ने छापेमारी कर 426 लीटर विदेशी शराब को जप्त किया।

बताया जाता है पुलिस को आता देख कारोबारी मौके से भागने में सफल रहे। स्थानीय लोगो की माने तो कारोबारी सुनसान जगह होने का फायदा उठाकर यहां से शराब का गोदाम बनाकर सप्लाई करने का काम किया करता था। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें इस बारे कोई जानकारी नहीं है कि ये शराब यहां कैसे आईं।

शराब बरामदगी की पुष्टि करते हुए सिमरी थानाध्यक्ष हरकिशोर यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर टेंगुआ मध्य विद्यालय परिसर स्थित डेयरी फार्म के कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुई। शराब किसका है, यह फिलहाल पता नही चल पाया है।

उन्होंने कहा कि जप्त शराब को पिकअप वैन पर लोड कर थाने पर लाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…