Home Featured दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा रामबाग का क्षतिग्रस्त पुल, प्रशासन एवं प्रतिनिधियों को है बड़े हादसे का इंतजार!
June 12, 2021

दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा रामबाग का क्षतिग्रस्त पुल, प्रशासन एवं प्रतिनिधियों को है बड़े हादसे का इंतजार!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शनिवार की सुबह विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गत रामबाग के प्रवेश द्वार के निकट क्षतिग्रस्त हो चुके पुल पर एकबार फिर बड़ी घटना होते होते टल गयी। एक कार सवार को हल्की चोट आयी और कार को क्षति पहुंची।
दरअसल, टूट कर क्षतिग्रस्त हो चुके पुल पर पानी लगा हुआ था। पानी के कारण पुल का सही बचा हुआ भाग और टूटा भाग ड्राइवर को पता नही चल सका। इस कारण कार का अगला हिस्सा पुल के टूटे भाग में फंस गया।
स्थानीय लोगों के मुताबिक ड्राइवर को हल्की चोट आयी। कुछ देर बाद एक ट्रैक्टर से टोचन कराकर कार को निकालने का प्रयास किया गया।
बताते चलें कि शहर के रामबाग गेट के निकट नहर के ऊपर बना पुल कुछ माह पूर्व ही क्षतिग्रस्त हो गया था। बालू गिट्टी के व्यपारियों द्वारा परिसर में स्टॉक करने के कारण भारी वाहन, ट्रक आदि इस पुल से गुजर रहे थे। इसी कारण पुल पहले धंस गया। पर फिर भी भारी वाहनों का परिचालन नही रुका। फलस्वरूप पुल क्षतिग्रस्त हो गया। विडंबना यह कि ना ही इसकी मरम्मती अभी तक करायी गयी और ना ही इसे पूरी तरह बन्द किया गया। फलस्वरूप आये दिन यह दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहा है। अभी तक इस ओर ना ही प्रशासनिक तौर पर और ना ही जनप्रतिनिधियों के द्वारा कोई पहल होता देखकर लग रहा है कि शायद प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को भी किसी बड़े घटना का इंतजार है।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …