Home Featured कोरोना में अभिभावक को खोने वाले परिवार को पप्पू यादव ने भेजा एक वर्ष का राशन एवं दस हजार रुपये।
June 12, 2021

कोरोना में अभिभावक को खोने वाले परिवार को पप्पू यादव ने भेजा एक वर्ष का राशन एवं दस हजार रुपये।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बहेड़ी प्रखंड के विजेंद्र लाल कर्ण की कोरोना से मौत के बाद उनके परिवार के लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए। जब इस बात की जानकारी जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव को हुआ तो उन्होंने परिवार की मदद करने की ठानी और जाप के युवा जिलाध्यक्ष चुनमुन यादव के द्वारा शोकाकुल परिवार को 10 हजार रुपये के साथ एक साल का सूखा राशन मदद के रूप में भेजा। साथ ही शोकाकुल परिवार को आश्वासन दिया कि भविष्य में अगर किसी चीज की आवश्यकता हो तो बेहिचक फोन करके मदद ले सकते हैं।

मृतक के पुत्र दीपक कुमार ने कहा की 22 अप्रैल को उनके पिता की तबीयत अधिक खराब होने पर उन्हें उपचार के लिए बहेड़ी पीएचसी में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से डीएमसीएच में रेफर कर दिया गया। दीपक ने कहा कि कोरोना वार्ड का रास्ता खराब होने की बात कहकर एंबुलेंस वाले ने शिशु रोग विभाग के पास ही सभी को उतार दिया। उसके बाद वे अपने पिता को कंधे पर उठाकर कोरोना वार्ड ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनके पिता को मृत घोषित कर दिया।

वही जाप युवा जिलाध्यक्ष चुनमुन यादव ने कहा कि पूरे मामले की जानकारी जब हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को मिला तो उनके के निर्देश पर पीड़ित परिवार को 10 पैकेट चावल, आलू, प्याज, आटा, सरसो तेल, मसाला आदि के साथ ही 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि मृतक के दो बच्चे हैं। उनकी पढ़ाई में अगर किसी प्रकार की परेशानी होती है तो हमारी पार्टी इनके पढ़ाई लिखाई में भी सहयोग करेगी।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…