Home Featured कोरोना से जान गंवाने वाले तीन लोगों के परिवार वालों को प्रदान की गयी अनुग्रह राशि।
June 15, 2021

कोरोना से जान गंवाने वाले तीन लोगों के परिवार वालों को प्रदान की गयी अनुग्रह राशि।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मंगलवार को जिले के हायाघाट प्रखंड में कोरोना के कारण जान गंवाने वाले तीन व्यक्ति के परिवारों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा के तौर पर दिया गया। इस अवसर पर हायाघाट के विधायक रामचंद्र प्रसाद, प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार, अंचलाधिकारी कमल प्रसाद सहित कई अन्य मौजूद थे। बता दें कि कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को सरकार की तरफ से चार लाख रुपये का अनुग्रह राशि दिया जा रहा है।

अंचलाधिकारी कमल प्रसाद ने कहा कि जिले से प्राप्त सूची के आधार पर चार लोगों के परिवार को अनुग्रह राशि दिया जाना था, इनमें से एक परिवार के सदस्य किन्ही कारणवश आज नही आ सके हैं। अतः हमलोगों ने तीन परिवार के सदस्यों यथा उषा देवी, मालती देवी तथा बसंत राम के परिवार को चार लाख रुपये का अनुग्रह की राशि दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकिया को पूरा करने में तीन दिनों का वक्त लगा है।

मौके पर उपस्थित हायाघाट के विधायक रामचंद्र प्रसाद ने कहा कि सरकार की तरफ से कोरोना से जिन लोगों की मृत्यु हुई है उनके परिवारों को चार लाख रुपए का अनुग्रह राशि दिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से सख्त निर्देश है कि इस महामारी के दौर में जितने भी लोगों की मौत कोरोना से हुआ है, उन लोगों की सूची बनवा दें ताकि सभी पीड़ित परिवार को अनुग्रह राशि का लाभ मिल सके।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…