Home Featured अकराहा तटबंध को कराया गया अतिक्रमण मुक्त, लोगो ने कहा – प्रशासन ने छीन लिया मुंह का निवाला!
June 16, 2021

अकराहा तटबंध को कराया गया अतिक्रमण मुक्त, लोगो ने कहा – प्रशासन ने छीन लिया मुंह का निवाला!

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के अशोक पेपर मिल थाना अंतर्गत अकराहा गांव स्थित तटबंध पर बसे लोगो को प्रशासन के द्वारा खाली कराया गया। इसे लेकर स्थानीय लोगो के बीच काफी आक्रोश देखा गया। स्थानीय लोगो की माने तो वे लोग वर्षो से इसी तटबंध पर रहकर छोटी मोटी दुकान चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते आ रहे है। लेकिन प्रशासन उनके दुकानों को उजाड़ कर दाने-दाने का मोहताज कर रही है।

दरअसल अकराहा तटबंध के साथ सड़क की चौड़ीकरण के लिए मिट्टीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। विभाग के द्वारा तटबंध पर अतिक्रमण कर बसे लोगो को खाली कराया जा रहा है, ताकि मिट्टीकरण कर तटबंध को मजबूत किया जा सके। अग्रिम नोटिस के बावजूद जब लोगों ने तटबंध को खाली नहीं किया तो विभाग के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिया गया जिसके बाद मौके पर पहुंचकर तटबंध को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया।

अतिक्रमण मुक्त कराने पहुंचे अशोक पेपर मिल थाना के एएसआई अवधेश राम ने कहा कि अकराहा तटबंध पर स्थानीय लोगो के द्वारा अतिक्रमण कर दुकान बना लिया गया है। जिसे खाली करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन के द्वारा इनलोगो को हमेशा हटाया जाता रहा है। लेकिन ये लोग पुनः अपनी दुकान को खोल लेते है। जिससे तटबंध की देख रेख के साथ, लोगो को आने जाने में काफी परेशानी होती है।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…