Home Featured पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ जाप कार्यकर्ताओं का भैंस मार्च।
June 22, 2021

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ जाप कार्यकर्ताओं का भैंस मार्च।

दरभंगा: देश में जिस तरह से महंगाई चरम पर है, विपक्षी दलों के साथ-साथ आम आदमी का भी धैर्य जवाब दे गया है। खास कर पेट्रोल और डीजल की कीमत शतक लगा चुका है। ऐसे में विपक्षी दलों के द्वारा लगातार सड़कों पर प्रदर्शन जारी है। विपक्षी दल सरकार के विरोध में प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए केंद्र सरकार के मंत्रियों का पुतला भी फूंक रहे है।

इसी कड़ी में मंगलवार को सदर प्रखंड के शीशों चौक पर पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी द्वारा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत और महंगाई के विरोध में अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। जाप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ओरिएंटल कॉलेज से एनएच 57 तक भैंस मार्च निकाला, जिसमें कार्यकर्ता भैंसों पर बैठकर मोटरसाइकिल को खीचतें दिखे। केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुवे जन अधिकार पार्टी के वरिष्ठ नेता उमेश शर्मा ने कहा कि, “आज 50 हजार की मोटरसाइकिल में पेट्रोल नहीं है, क्योंकि दाम इतने बढ़ गए है कि इन्हें खीचने के लिए भैंसों को लाना पड़ा है।”

वहीं जाप नेता प्रो० गंगा प्रसाद यादव और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने एक सुर में कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों को बढ़ा कर आम लोगों के साथ-साथ किसानों को भी परेशान किया है। कच्चे तेलों के दाम कम होने के बावजूद देश मे तेलों की कीमत शतक पार है।

भैंस मार्च में डॉ. मुन्ना खान, मुरारी यादव, गणेश कुशवाहा युवा जिलाध्यक्ष चुनमुन यादव सहित दर्जनों लोग शामिल थें।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…