Home Featured बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात एवं नगद की चोरी, जांच में जुटी पुलिस।
June 23, 2021

बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात एवं नगद की चोरी, जांच में जुटी पुलिस।

देखिए वीडियो भी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत बाकरगंज मोहल्ले के गायत्री मंदिर के निकट पवन कुमार सिंह के घर से पिछले दिनों चोरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर पचास हजार रुपये व तकरीबन चार लाख रुपये के लागत के जेवरात के साथ कई जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए। प्राप्त सूचना के अनुसार यह चोरी उस वक़्त हुई जब पवन सिंह के घर के सभी लोग कुछ दिनों के लिए अपने गांव गए थे। मंगलवार को वापस आने पर इन्होंने घर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया। जिसके बाद इस मामले को लेकर पवन सिंह की पत्नी रेणु सिंह के आवेदन पर लहेरियासराय थाना में प्राथमिकी 313/21 दर्ज की गई।

रेणु सिंह ने बताया कि घर के मेन गेट का ताला बाहर से लगा ही हुआ था। घर के अंदर के गेट के ताले को तोड़कर घर के कमरे का भी ताला तोड़ा गया। जिसके बाद चोर गोदरेज के कई अलमारी को तोड़ते हुए जेवरात व पचास हजार रुपये के साथ फिक्स्ड डिपॉजिट से संबंधित कागजात इत्यादि लेकर फरार हो गया। घर के लोग व आसपास के लोगों ने बताया कि यह चोरी की घटना किस दिन हुई यह पता नहीं चल सका। घर के सभी लोग अपने गांव गए थे। मंगलवार को वापस आने पर इस घटना के बारे में पता चला।

इसके बाद लहेरियासराय थाने की पुलिस एक्शन में आते हुए डॉग स्कॉट की टीम के साथ बुधवार को घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद डॉग स्कॉट की टीम ने कई जगहों की छानबीन की। पुलिस खोजी कुत्ते के साथ चोर का सुराग ढूंढती रही, लेकिन जांच क्रम में कोई खास सुराग का पता समाचार लिखे जाने तक नहीं लग सका था। इस दौरान लहेरियासराय थानाध्यक्ष एच.एन. सिंह भी शामिल थे। घटना के बारे में थानाध्यक्ष ज्यादा कुछ नहीं बोलते हुए बस कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस जांच एवं कार्रवाई में जुटी हुई है।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…