Home Featured शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र में बढ़ा चोरों का आतंक, बंगालीटोला में भी बंद घर से लाखों की चोरी।
June 23, 2021

शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र में बढ़ा चोरों का आतंक, बंगालीटोला में भी बंद घर से लाखों की चोरी।

दरभंगा: इनदिनों लहेरियासराय थाना क्षेत्र में चोरों द्वारा बन्द घरों को निशाना बनाया जा रहा है। एक तरह जहां गायत्री मन्दिर के समीप पवन सिंह के घर चोरी हुई, वहीं दुरसी तरफ शहर के बंगाली टोला मुहल्ले में भी बन्द घर का ताला तोड़कर चोरी की बात सामने आयी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बंगाली टोला में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ लाखों रुपये के जेवरात उड़ा लिए। इस सिलसिले में पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर कई लोगों से पूछताछ की। हालांकि, चोरों के विषय में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। अब पुलिस आसपास के सीसी कैमरे के फुटेज को खंगालने में जुटी है।
बताया जाता है कि 19 जून 2021 को गृहस्वामी विभाषचंद्र झा पूरे परिवार के साथ मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट स्थित ससुराल गए थे। भाड़े की गाड़ी से जाने से पहले गृहस्वामी ने अपने कमरों और मुख्य ग्रिल में ठीक से ताला लगाए थे, लेकिन 22 जून को वापस होने पर ग्रिल का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर के सभी कमरे खुले पड़े थे। सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने आलमीरा से एक लाख 10 हजार रुपये, पांच भर जेवरात आदि कई सामान उड़ा दिए। घर का हाल देख परिवार में हाय-तौबा मच गया। बहरहाल मामले को लेकर पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…