Home Featured बढ़ती महंगाई के खिलाफ माले ने किया प्रधानमंत्री का पुतला दहन।
June 28, 2021

बढ़ती महंगाई के खिलाफ माले ने किया प्रधानमंत्री का पुतला दहन।

दरभंगा: देश मे बढ़ते महगाई, पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतें के खिलाफ भाकपा (माले) के जिला व्यापी आवाहन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर मोदी सरकार होश में आओ, महगाई पर रोक लगाओ, दाम बांधों काम दो, वरना गद्दी छोड़ दो,पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमत पर रोक लगाओ, खाद्दान्न पदार्थ के बढ़ते कीमत पर रोक लगाओ आदि नारा लगा रहे थे।

वही भाकपा (माले) जिला स्थायी समिति सदस्य सह मुखिया नंदलाल ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार जब से आई है तब से पेट्रोल-डीजल, सरसो तेल, खाद्दान्न पदार्थ, मवेशी चारा सबो का दाम आसमान छू रहा है। लेकिन सरकार आँखे बंद कर सोई हुई है। देश के सारे संपति को कॉर्पोरेट घराने के हाथों गिरवी रख दी है। महगाई के चलते गरीबो के घर की चूल्हा-चक्की बन्द होने के कगार पर है। लेकिन सरकार पूंजीपतियों की सेवा के लगी हुई है।

वही नंदलाल ठाकुर ने कहा कि जनता कोरोना की मार मर रही है और मोदी सरकार रेल-सेल-भेल तीनो को बेचने में लगी हुई हैं। आज पेट्रोल-डीजल व सरसो तेल का दाम आसमान छू रहा है। लेकिन भाजपा-जदयू इस मश्ले पर चुप्पी साधी हुई है। जनता के वोट से जीतकर और जनता से ही गद्दारी कर रही है। इसी को लेकर आज जिला में दर्जनों जगह मोदी सरकार का पुतला दहन किया गया है और महगाई के खिलाफ आम लोगो से सड़क पर उतरने की अपील की गई है।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नये प्रखं…