Home Featured दरभंगा: बाइक चोरी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ 6 गिरफ्तार।
July 5, 2021

दरभंगा: बाइक चोरी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ 6 गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शहरी क्षेत्र में लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की घटनाओं से शहरवासी परेशान थे। पुलिस की नींद भी उड़ी हुई थी। इसी को लेकर सदर डीएसपी अनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम इस गिरोह को पकड़ने केलिए गठित की गयी थी। इस टीम को बड़ी सफलता मिली है। चोरी के आधा दर्जन बाइक के साथ 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से मास्टर चाभी भी बरामद हुआ है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान हायाघाट थानाक्षेत्र के बाँसडीह निवासी शंकर साह, बहादुरपुर थानाक्षेत्र के गीदरगंज निवासी राहुल कुमार साह एवं दयाशंकर कुमार, सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के निवासी विवेक कुमार, कमतौल थानाक्षेत्र के टेकटार निवासी संतोष कुमार मिश्र तथा कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के कुशेश्वरस्थान निवासी मनोज कुमार राम के रूप में की गयी है।

सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने प्रेसवार्ता कर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में लहेरियासराय, सिंहवाड़ा, सिमरी, कमतौल थाना के थानाध्यक्षों एवं टेक्निकल सेल की एक टीम बनायी गयी थी। रविवार को इस टीम को एक बाइक चोर को पकड़ने में सफलता मिली। उसी की निशानदेही पर रात में विभिन्न थानाक्षेत्रों में छापेमारी कर 5 अन्य चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से 6 चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। सबकी शिनाख्त भी हो गयी है। ये सभी बाइक सिंहवाड़ा, कुशेश्वरस्थान, बहादुरपुर और टाउन थाना क्षेत्र से चोरी हुए थे।
अपराधियो के ग्रुप के सम्बंध में उन्होंने बताया कि सभी एक दूसरे से जुड़े थे और मोबाइल से एकदूसरे से संपर्क में थे।
उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का कुछ आपराधिक इतिहास मिला है। बाकी अभी विभिन्न थानाक्षेत्रों से पता किया जा रहा है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…