Home Featured अलग अलग क्षेत्रों में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत, एक इलाजरत।
July 7, 2021

अलग अलग क्षेत्रों में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत, एक इलाजरत।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के महेशपट्टी व चमनपुर पंचायत में अलग-अलग स्थानों पर बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत चौबीस घंटों में हो गई। जानकारी के अनुसार भरवाड़ा स्थित महेशपट्टी गांव के खेतों में जमा बाढ़ का पानी में डूबने से मो. इमरान के पुत्र मो. दानिश (9) की मौत हो गई।

वहीं मो. तम्मने के पुत्र मो. सनाउल्लाह को गंभीर स्थिति में स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दोनों बच्चे स्थानीय पिपरा पुल की ओर बाढ़ का पानी देखने जा रहे थे। रास्ते के खेत में बाढ़ का पानी लबालब होने के कारण मो. सनाउल्लाह डूबने लगा। मो. दानिश ने उसे बचाने का प्रयास किया। इस क्रम में दोनों बच्चे डूबने लगे। बच्चों को गहरे पानी में जाता देख राहगीरों ने दोनों को बचाने का प्रयास कर पानी से बाहर निकाला।

दानिश की मौत हो चुकी थी। सनाउल्लाह को अचेत अवस्था में प्राथमिक उपचार के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. प्रेमचंद्र प्रसाद ने दानिश को मृत घोषित किया। सनाउल्लाह की हालत को स्थिर बताया है।

वहीं दूसरी घटना कलिगांव पंचायत के चमनपुर पथ स्थित लचका पुल पार करने के क्रम में पानी की तेज धारा में हुई। यहां डूबे बच्चे का शव बुधवार को निकाला गया। बच्चा जाले प्रखंड के मोरैठा निवासी संजीव राम का पुत्र गुलशन कुमार (12) था। सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ चौधरी बसंत कुमार सिंह, बीडीओ राजीव रंजन कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर प्रशासनिक कार्रवाई की है। गुलशन स्थानीय वार्ड सदस्य पूनम देवी का नाती है। वह अपने ननिहाल आया था। मौके पर उप प्रमुख साजिद मुजफ्फर बबलू, मुखिया संघ के संयोजक अहमद अली तमन्ने ने अस्पताल पहुंच कर सनाउल्लाह का बेहतर इलाज की व्यवस्था कराई।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…