Home Featured व्यापार संवर्धन को लेकर पीएनबी द्वारा मीट वन ग्रीट वन कार्यक्रम का आयोजन।
July 10, 2021

व्यापार संवर्धन को लेकर पीएनबी द्वारा मीट वन ग्रीट वन कार्यक्रम का आयोजन।

दरभंगा: पंजाब नेशनल बैंक ने अपने कार्यक्रम ‘मीट वन, ग्रीट वन’ के तहत शहर के बेला मोड़ के निकट अवस्थित एक होटल में व्यापार संवर्धन को एक बैठक का आयोजन पीएनबी दरभंगा मंडल प्रमुख मणिनाथ झा की अध्यक्षता में आयोजित किया। मौके पर दरभंगा प्रमुख सहायक महाप्रबंधक मनीष कुमार चौधरी सहित बैंक के कई उच्च अधिकारियों ने दरभंगा मधुबनी और समस्तीपुर के विभिन्न भागों से आए ग्राहकों को बैंक से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी।

अपने संबोधन में मंडल प्रमुख मणिनाथ झा ने कहा कि बैंक का उद्देश्य इस क्षेत्र के व्यापारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनकी आर्थिक जरूरतों को समझते हुए कोविड-19 के इस दौर में ऋण स्वीकृति के माध्यम से व्यापार को बढ़ाना और रोजगार के नए अवसर का निर्माण है। सहायक महाप्रबंधक मनीष चौधरी ने बैंक के विभिन्न उत्पादों तथा पीएनबी तत्काल, पीएनबी सेवा, जीएसटी एक्सप्रेस, संजीवनी, जीवन रक्षक, कौशल, कांट्रेक्टर, पीएनबी संपत्ति योजना समेत कई अन्य उत्पादों की जानकारी दी।

बताया कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की आपूर्ति के संकट को देखते हुए संजीवनी योजना की शुरुआत कर खासकर डाक्टरों के लिए की गई है। कार्यक्रम में महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र उपसचिव के अलावा मखाना अनुसंधान केंद्र और चेंबर ऑफ कामर्स के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। मुख्य प्रबंधक विजय वर्धन के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में पीएनबी के अतुन सिन्हा, अभिषेक कुमार, मनोज सिंह, अनुज कुमार, धीरज कुमार, राहुल कुमार के अलावा कई अन्य शाखा प्रबंधक के साथ-साथ 74 व्यापारियों ने भाग लिया।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …