Home Featured जिला योजना कार्यालय में हुआ टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन।
July 10, 2021

जिला योजना कार्यालय में हुआ टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन।

दरभंगा: पूरे प्रदेश में कोरोना टीकाकरण कार्य जोर शोर से चल रहा है। इसी के तहत दरभंगा समाहरणालय के जिला योजना कार्यालय लहेरियासराय में शनिवार को कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें टीका दिलवाने हेतु लोगों की काफी भीड़ देखी गई। टीकाकरण अभियान में 18+ के उम्र के लोगों से लेकर 44+ उम्र वर्ग के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा था।

साथ ही जिला योजना कार्यालय में बनाए गए टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन के फर्स्ट डोज से लेकर सेकंड डोज वाले लोगों को भी टीका लगाया गया। मौके पर वैक्सीन लगा रहीं कर्मी ने बताया कि शनिवार को डेढ़ सौ लोगों के वैक्सिनेशन का लक्ष्य रखा गया था।

अपनी पत्नी को वैक्सीन दिलवाने आये हुए एकमीघाट के निवासी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि तीन दिनों पहले उन्होंने वैक्सीन लिया था। उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं हुई है। थोड़ी सी कमजोरी जरूर महसूस हुई लेकिन अब वे पूरी तरह से ठीक हैं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को बिना किसी डर के कोरोना का वैक्सीन लेना चाहिए। यह बहुत ही आवश्यक है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया कि ज्यादे से ज्यादे लोग वैक्सीन लें और दूसरों को भी प्रेरित करें।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …