Home Featured पुनः दरभंगा पहुंची एनआईए की सात सदस्यीय टीम, बन्द कमरे में ले रही है गवाहों की गवाही।
July 12, 2021

पुनः दरभंगा पहुंची एनआईए की सात सदस्यीय टीम, बन्द कमरे में ले रही है गवाहों की गवाही।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा जंक्शन पर हुए पार्सल ब्लास्ट में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की टीम सोमवार को दरभंगा पहुंची है। सात सदस्यों वाली टीम जंक्शन पर पहुंचने के साथ यहां के अतिविशिष्ट प्रतीक्षालय में रेलकर्मी व अन्य लोगों का बयान ले रही है। इस दौरान लोगों से क्या जानकारी ली जा रही है, यह जानकारी नहीं दी जा रही है। हॉल को अति सुरक्षा घेरे में रखा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार जो टीम यहां पहुंची है तो वह हर बिंदु की गहराई से पड़ताल करने में लगी है। करीब एक दर्जन गवाहों का बयान दर्ज किया जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि टीम की ओर से मामले में गिरफ्तार किए गए शातिर आतंकियों से कई अहम जानकारी मिली है, जिसकी तस्दीक की जानी है। साथ ही यहां के संदिग्ध जो पहले से पुलिस की रिकार्ड में हैं, उनकी भी गिरफ्तारी की जानी है।

बताते चलें कि दरभंगा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर हुए पार्सल ब्लास्ट मामले में पहली बार 25 जून को एनआइए की 4 सदस्यीय टीम दरभंगा जंक्शन पहुंची थी तब पार्सल अनलोड करने वाले कुली समेत तीन गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे।

एनआइए की टीम ने जीआरपी थाना पहुंचकर ब्लास्ट वाले पार्सल की गहनता से जांच की है। बता दें कि जिस पार्सल में ब्लास्ट हुआ था उस गठरी के एक हिस्से को वैज्ञानिक जांच केलिए भेजा गया था। जबकि गठरी का कुछ हिस्सा जीआरपी के पास सुरक्षित है। इस गठरी की भी जांच की जा रही है।

बताया जाता है कि पार्षल ब्लास्ट में गवाहों की गवाही अभी भी ली जा रही है। संबंधित सभी गवाहों से गवाही लिए जाने के बाद एनआइए की टीम जीआरपी दरभंगा के थाना प्रभारी मोहम्मद हारून रशीद (पार्सल ब्लास्ट मामले के आइओ) की भी गवाही लेगी। साथ ही ब्लास्ट के दिन घटनास्थल पर मौजूद जीआरपी जवानों से भी पूछताछ होगी। दरभंगा जंक्शन प्लेटफार्म संख्या एक स्थित वेंडरों से भी गवाही ली जा रही है। इनका बयान काफी अहम माना जा रहा है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …