Home Featured केवटी में डूबने से दो की मौत।
July 12, 2021

केवटी में डूबने से दो की मौत।

दरभंगा: जिले के केवटी प्रखंड के रैयाम थाना क्षेत्र के समैला तथा केवटी के जलवारा गांव के एक-एक व्यक्ति (दो लोगों) की मौत शनिवार को बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई। रैयाम थाना क्षेत्र के समैला-नयागांव मार्ग के बीच सपहा नदी स्थित पुल के पास एक लड़के की मौत सोमवार को डूबकर हो गई है। मृतक समैला गांव के पवन कुमार साह का पुत्र सुधीर कुमार साह (18) बताया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि वह गांव के लड़के के साथ उधर खेत कीओर टहलने निकला था। उसी क्रम में टूटे पूल की रेलिंग से सभी लड़के पार कर गये,लेकिन सुधीर जब पार करने लगा तो उसके पांव फिसल गये और वहां चल रहे तेज धारा में वह बह गया। बांकी लड़के ने दौड़ कर घटना की सूचना परिजनों को दी। ग्रामीण के प्रयास के बावजूद शव नहीं मिला। सूचना मिलते ही केवटी सीओ अजीत कुमार झा, रैयाम तथा केवटी थाना की पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर काफी प्रयास के बाद शव को निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी ओर थाना क्षेत्र के ही असराहा जलवारा के बीच अलसिफा अस्पताल के पास एक व्यक्ति की मौत डूबने से हो गई। मृतक जलवारा गांव का बुधन सदाय (45) बताया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि वह भैंस चराने गया था। इसी क्रम में उसका पांव गड्ढे में फिसल गया। सूचना मिलतें हीं केवटी थाना के एसआई विनय कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…