Home Featured गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, इलाके में मातम।
July 13, 2021

गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, इलाके में मातम।

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव में मंगलवार को एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है। कमला मरने नदी में नहाने के दौरान दो सगे भाइयों सहित एक किशोरी की मौत डूबने से हो गयी। तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे। मृतकों की पहचान गंव के ही मनोज केवट के 12 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार एवं 10 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार तथा रविन्द्र केवट की 13 वर्षीया पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गयी है। रविन्द्र केवट मनोज केवट का भाई है। स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों के शव पानी से बाहर निकाले गए।

घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। डूबे बच्चों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे तीनों भाई-बहन घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर खेत की ओर गये थे। वहां तीनों कमला मरने नदी में नहाने लगे। इसी दौरान नदी के अंदर जेसीबी से खोदे गए गड्ढे में पैर चले जाने के कारण छोटा भाई चंदन कुमार डूबने लगा। उसे बचाने के क्रम में तीनों बच्चे डूब गये। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने तीनों बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाला, पर तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …