Home Featured अनियंत्रित बस ने दो को कुचला, दर्जन भर यात्री घायल।
2 weeks ago

अनियंत्रित बस ने दो को कुचला, दर्जन भर यात्री घायल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। बुधवार की सुबह यात्रियों से भरी बस लहेरियासराय से समस्तीपुर जा रही थी। इसी दौरान बहादुरपुर थानक्षेत्र के सैदनगर पेट्रोलपंप से आगे जनकपुरी चौक के पास बस अनियंत्रित हो गई और किनारे खड़े चाय दुकानदार व एक साइकिल सवार को कुचलते हुए सड़क से नीचे चली गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और हंगामा करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा लोगों को समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। लोगों की मांग है कि प्रशासन बस चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें।

पुलिस के अनुसार, बस चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण हादसे की बात सामने आ रही है। लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस लहेरियासराय से समस्तीपुर के लिए खुली ही थी कि महज 10 मिनटों के अंदर अनहोनी हो गई। पुलिस दोषी चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…