Home Featured अनियंत्रित बस ने दो को कुचला, दर्जन भर यात्री घायल।
July 14, 2021

अनियंत्रित बस ने दो को कुचला, दर्जन भर यात्री घायल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। बुधवार की सुबह यात्रियों से भरी बस लहेरियासराय से समस्तीपुर जा रही थी। इसी दौरान बहादुरपुर थानक्षेत्र के सैदनगर पेट्रोलपंप से आगे जनकपुरी चौक के पास बस अनियंत्रित हो गई और किनारे खड़े चाय दुकानदार व एक साइकिल सवार को कुचलते हुए सड़क से नीचे चली गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और हंगामा करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा लोगों को समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। लोगों की मांग है कि प्रशासन बस चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें।

पुलिस के अनुसार, बस चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण हादसे की बात सामने आ रही है। लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस लहेरियासराय से समस्तीपुर के लिए खुली ही थी कि महज 10 मिनटों के अंदर अनहोनी हो गई। पुलिस दोषी चालक पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…