Home Featured अपराधियों के हौसले आसमान पर, केवटी के बाद अब सिंहवाड़ा में पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास!
2 weeks ago

अपराधियों के हौसले आसमान पर, केवटी के बाद अब सिंहवाड़ा में पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में लगता है अपराधियों में पुलिस का भय बिल्कुल समाप्त हो चुका है। अपराधियों के हौसले तो जैसे आसमान की बुलंदियों पर हैं। शराब माफिया द्वारा गुरुवार की रात पुलिस के जवान को कुचलने की घटना ने सनसनी फैला दी, वहीं शुक्रवार को भी पुनः सिहवाड़ा थाना के एक पुलिसकर्मी के साथ इसी प्रकार के घटना की पुनरावृत्ति होते होते बचने की जानकारी मिल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के श्याम चौक के निकट एएसआई शम्भू ठाकुर ने ओवरलोडेड बालू के ट्रक को रोका। ट्रक ड्राइवर ने स्पीड में ही ट्रक को निकालने का प्रयास किया। इस दौरान एक साइकिल सवार बच्चा और पुलिसकर्मी किसी तरह बचे। ट्रक लेकर ड्राइवर ने भागने का प्रयास किया। पर ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया। किसी को कोई हानि नही पहुंची।

इस संबंध में पूछे जाने पर एएसआई शंभू ठाकुर ने वॉयस ऑफ दरभंगा को बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान एक बालू लदा ओवरलोडेड ट्रक काफी गति में रफ तरीके से आ रहा था। चेक प्वाइंट पर भीड़ देखकर भी नही रुका और भागने का प्रयास किया। एक पुलिस के जवान ने रोकने का प्रयास किया तो भी नही रुका। बड़ी मुश्किल से जवान ने खुद को बचाया। तब उस ट्रक का पीछा कर एएसआई ने उसे रोकने का प्रयास किया। रोकने पर फिर भागने का प्रयास किया। पर एएसआई ने लपक कर ड्राइवर को पकड़ लिया।

एएसआई श्री ठाकुर ने जब उक्त ड्राइवर से तेजी से भागने का कारण पूछा तो ड्राइवर ने बताया कि उसके पास बालू का चालान नही है। मालिक के दबाव में बिना चालान ट्रक को चलाना पड़ रहा है। पकड़े जाने के डर से उसने भागने का प्रयास किया।

एएसआई शंभू ठाकुर ने बताया कि गाड़ी और ड्राइवर को हिरासत में लेकर माइनिंग पदाधिकारी को भी अग्रतर कारवाई केलिए सूचित किया गया है।

Share

Check Also

19 से 25 मनेगा संस्कृत सप्ताह, पांच विशिष्ट विद्वान होंगे सम्मानित, छात्र भी होंगे पुरस्कृत।

दरभंगा: संस्कृत विश्वविद्यालय में 19 से 25 अगस्त तक संस्कृत सप्ताह का आयोजन होगा। इस दौरान…