Home Featured 5 सूत्री मांगों को लेकर 48 घण्टे के भूख हड़ताल पर बैठे जाप कार्यकर्ता।
July 19, 2021

5 सूत्री मांगों को लेकर 48 घण्टे के भूख हड़ताल पर बैठे जाप कार्यकर्ता।

दरभंगा: जन अधिकार पार्टी (लो.) दरभंगा इकाई के तत्वावधान में पांच सूत्री मांगों को लेकर 48 घंटे की भूख-हड़ताल पर जिला मुख्यालय स्थित धरना स्थल पर सोमवार से पार्टी के कार्यकर्ता बैठ गए। उनकी मांगों में बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने, बाढ प्रभावितों के बीच पर्याप्त राहत कार्य चलाने, नीट में ओबीसी आरक्षण जारी रखने, सरकारी संस्थानों के निजीकरण पर रोक लगाने एवं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई शामिल है।

मौके पर सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह दरभंगा जिला संगठन प्रभारी प्रकाश चंद्र झा ने कहा कि देश के अन्य नेता राजनीति की आड़ में सेवा करते हैं। जबकि पप्पू यादव सेवा के लिए राजनीति करते हैं। ऐसे व्यक्ति को राज्य और केंद्र की सरकार ने एक फर्जी मुकदमे में दो महीने से ज्यादा समय से जेल में बंद कर रखा है। जनता सब देख रही है। अभी बाढ़ ने दस्तक दे दी है। अगर अविलंब पप्पू यादव रिहाई नहीं की गई तो बिहार की जनता निरंकुश सरकार को माफ नहीं करेगी।

युवा परिषद् के जिलाध्यक्ष विश्वंभर यादव ने कहा कि लोग कोरोना,बाढ और महंगाई की मार से उबरे भी नहीं है। फिर भी केंद्र की सरकार रोज डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस एवं सरसों तैल के दामों को बढ़ा रही है। इससे साफ है कि सरकार ने गरीबी नहीं, बल्कि गरीबों को मिटाने की तैयारी कर ली है। जिला प्रधान महासचिव चुनमुन यादव ने कहा कि नीट में ओबीसी आरक्षण को समाप्त करना पिछड़ा विरोधी नीति है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से सरकार सरकारी संस्थाओं का निजीकरण करने में लगी है और महंगाई आसमान छू रही है, मानो सरकार को देश के किसान, बेरोजगार युवा,गरीब, मजदूर की भविष्य कोई चिता नहीं है।

Share

Check Also

सृजन घोटाला और बालिका गृह कांड की जांच की आंच से नीतीश कुमार ने बदला पाला: चिराग।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: सृजन घोटाला और मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच की आंच…