Home Featured चनौर पहुँचे भाजयुमो जिलाध्यक्ष, कहा – यह जंगलराज नही, किसी भी सूरत में बख्शे नही जाएंगे अपराधी।
July 23, 2021

चनौर पहुँचे भाजयुमो जिलाध्यक्ष, कहा – यह जंगलराज नही, किसी भी सूरत में बख्शे नही जाएंगे अपराधी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेंदु झा अपनी टीम के साथ मृतक केशव चौधरी के परिजनों से मिलने मनीगाछी के चनौर पहुँचे। उन्होंने मृतक के परिजनों से मिल शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही उन्हें इंसाफ दिलाने में पूरी तरह साथ देने का आश्वासन दिया।

इस दौरान श्री झा स्थानीय ग्रामीणों से भी मिले और उन्हें भयमुक्त होकर मृतक के परिजनों के सहयोग में आगे आने को कहा, ताकि दोषियों को सजा मिले और ऐसा कृत्य करने वाले असामाजिक तत्वों और उनके संरक्षकों को सबक मिले।

मौके पर मीडिया से बात करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने कहा कि केशव चौधरी के हत्यारों को हर हाल में स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलवाया जाएगा। चनौर में पूर्व में भी संरक्षण प्राप्त असामाजिक तत्वों का बोलबाला रहा है। घटना के बाद स्थानीय लोग थोड़े डरे हुए हैं। पर ये जंगलराज नही है, यहां किसी का संरक्षण अपराधियों को सजा होने से बचा नही सकता।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग रात के अँधेरे में चोर की तरह थाना पर केस को कमजोर करने की कोशिश में जाते हैं। पर वैसे संरक्षण देने वालों की पोल भी अब खुल चुकी है। भाजपा युवा मोर्चा की टीम वैसे संरक्षकों को बेनकाब करके पुरजोर जवाब देने को तैयार है। 

उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि केशव के हत्यारे को स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलाने के साथ साथ ऐसे असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने वालों को भी चिन्हित कर उनके खिलाफ भी कारवाई की जाए ताकि इस क्षेत्र में अपराधियों का तांडव जड़ से खत्म हो।

मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेंदु झा के साथ मुकेश महासेठ, गजेन्द्र मंडल, रामलखन झा, राहुल चौधरी, रवि प्रकाश, सुनील यादव, सुमित झा, केशव झा, सुनील झा, राजकुमार पासवान, रजनीश सुंदरम, प्रियांशु कुमार, विद्या यादव, अलोकानंद झा, पुरुषोत्तम झा, लाल बचन यादव, हरिहर चौधरी, पंकज चौधरी आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …