Home Featured मृतक केशव के परिजनों से मिले जाप नेता, प्रदान की आर्थिक सहायता।
July 23, 2021

मृतक केशव के परिजनों से मिले जाप नेता, प्रदान की आर्थिक सहायता।

दरभंगा: शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के निर्देश पर प्रधान महासचिव चुनमुन यादव के नेतृत्व में जाप कार्यकर्ताओं की टीम मनीगाछी के चनौर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। गत 18 जुलाई की रात्रि मामूली विवाद में 22 वर्षीय केशव चौधरी की पिटाई और निर्मम हत्या कर दी गई थी।

जाप के प्रधान महासचिव चुनमुन यादव एवं छात्र प्रदेश प्रवक्ता दीपक झा ने मृतक के परिजनों से मिलकर घटना पर दुखः व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल 20000 रुपये की आर्थिक मदद दी और आगे भी हरसम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। 

चुनमुन यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। सरकार हाथ पर हाथ रखकर सरकार बचाने में मस्त है और अपराधी अपराध में व्यस्त हैं, जिसका नतीजा है कि बिहार में अपराध चरम सीमा पार कर गई है। आज इसका शिकार के केशव को होना पड़ा। हम सरकार से मांग करते हैं त्वरित और निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल करवाकर फांसी की सजा हो।

वहीं छात्र प्रदेश प्रवक्ता दीपक झा ने कहा कि यह सारा खेल बेल यहां के स्थानीय विधायक के संरक्षण में हो रहा है। हम सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द दोषियों को स्पीडी ट्रायल करवा कर फांसी की सजा हो और पीड़ित परिवार को उचित न्याय और मुआवजा मिले, नहीं तो हम लोग न्याय नहीं मिलने पर आगे उग्र आंदोलन करेंगे और परिवार को न्याय दिला कर ही दम लेंगे।

उन्होंने कहा कि स्थानीय ग्रामीणों ने बताया है कि यहां असामाजिक तत्वों का बोलबाला पूर्व से रहा है। पूर्व में भी घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। पर डर से कोई कुछ नही बोलता।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …