Home Featured डीएमसीएच में इलाजरत जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की तबियत ज्यादा बिगड़ी।
July 24, 2021

डीएमसीएच में इलाजरत जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की तबियत ज्यादा बिगड़ी।

दरभंगा: दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में पिछले दो महीने से इलाज करा रहे जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव की तबीयत ज्यादा खारब हो गई है। जिसके बाद पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि डीएमसीएच में भर्ती पप्पू यादव का बुखार ठीक नहीं हो रहा है। उन्हें तेज बुखार रहता है। साथ उनकी किडनी की पथरी अब पहले से ज्यादा बड़ी हो गई है। साथ ही डॉक्टर यूरिनरी ट्रैक्ट में इन्फेक्शन की बात कह रहे हैं। इसके चलते पप्पू यादव को बुखार भी हो गया है।

डीएमसीएच के अधीक्षक डॉ0 मणिभूषण शर्मा ने इस संबंध में बताया कि पप्पू यादव के किडनी में स्टोन है। स्टोन के मरीज को कभी-कभी यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन हो जाता है। इसके चलते बुखार लगता है। दवा चल रही है। अभी बुखार 100 डिग्री फारेनहाइट के आसपास है. हमलोग स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। 72 घंटा इंतजार करते हैं, इसके बाद जैसी स्थिति होगी फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद पप्पू यादव की तबीयत खराब हुई तो जेल से उन्हें बेहतर इलाज के लिए वीरपुर से दरभंगा DMCH अस्पताल भिजवा दिया गया था। भारी सुरक्षा के बीच पप्पू यादव DMCH अस्पताल में व्हील चेयर के सहारे दाखिल हुए थे। इसके बाद पहले से तैनात डॉक्टर ने उनका इलाज किया और उन्हें मेडिसिन विभाग के ICU में शिफ्ट किया गया है, जहां उनका इलाज लगभग दो महीने से चल रहा है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…