Home Featured गश्ती टीम के सामने बाइक सहित शराब छोड़ भागे कारोबारी, लोगों में दिखा पुलिस पर आक्रोश।
July 25, 2021

गश्ती टीम के सामने बाइक सहित शराब छोड़ भागे कारोबारी, लोगों में दिखा पुलिस पर आक्रोश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: रविवार देर शाम नगर थानाक्षेत्र के शुभंकरपुर स्थित नागेश्वर नाथ टोला के निकट पुलिस की गश्ती गाड़ी के सामने से बाइक सवार दो शराब कारोबारी शराब और बाइक छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बाइक और शराब की बोरी को जप्त कर लिया। बोरी में सोफिया शराब की बोतलें भरी थी।

इस दौरान स्थानीय लोगों का आक्रोश भी पुलिस पर देखा गया। स्थानीय लोगों का आरोप था कि पुलिस ने तत्परता नही दिखायी और कारोबारियों को भागने का मौका दिया। लोगों ने शराबबंदी की विफलता पर भी सरकार एवं पुलिस प्रशासन को जमकर कोसा।

एक स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बाइक पर दोनों युवक शराब की बोरी लेकर बैठे थे। गश्ती गाड़ी के पुलिसकर्मियों को आवाज देते रहे उन्हें पकड़ने को, पर कोई गाड़ी से नही उतरे। स्थानीय लोगों द्वारा घिर जाने एवं सामने पुलिस जीप देखकर अंततः दोनो युवक शराब की बोरी पटक कर और बाइक छोड़कर भाग निकले। स्थानीय लोगों का कहना था कि बाद में पुलिस ने उनलोगों से कहा कि वे लोग कारोबारी को पकड़ कर देते। पर लोगों ने कहा कि कारोबारी के पास हथियार भी हो सकता था क्योंकि वे गोली मारने की धमकी दे रहे थे।

लोगों ने बताया कि नागेश्वरनाथ मंदिर के निकट रोज शाम को 25 – 30 लड़को का जमघट रहता है। शराब एवं नशे के कारोबारी वहां खुले घूमते रहते हैं। पर पुलिस की गश्ती टीम कभी उनसे पूछती भी नही कि वे लोग क्यों वहां हैं। शिकायत करने पर उल्टे पुलिस कर्मी उनलोगों को कारोबारियों का नाम बताने को कहते हैं। पर लोगों का कहना है कि जब पुलिस के सामने रहने पर पुलिस कुछ नही करती तो आमलोग अपनी जान को जोखिम में क्यों डालेंगे।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…