Home Featured सनकी पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या।
July 25, 2021

सनकी पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या।

दरभंगा: जिले के सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर बैंकर्स कॉलोनी में एक सनकी पति द्वारा हैवानियत की हदें पार करके पत्नी की हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की अहले सुबह एक सनकी युवक ने अपनी पत्नी के सिर में खंती घोंपकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह बगल के कमरे में अपने दो बच्चों को बंद कर मौके से फरार हो गया। मृतका के सिर पर पांच-छह जगहों पर जख्म के निशान थे। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी एक खंती और एक चाकू बरामद किया है।

मृतका की पहचान रमन चौधरी उर्फ बबलू चौधरी की पत्नी रिंकी कुमारी (32) के रूप में हुई है। रिंकी बहेड़ा थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव निवासी नूनू मिश्रा की पुत्री थी। सदर थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया है। मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि आरोपित रमन एवं रिंकी की शादी 15 वर्ष पूर्व हुई थी।

रमन कोई काम-धंधा नहीं करता था। वह आदतन नशेड़ी था। नशापान करने वह अक्सर शुभंकरपुर मोहल्ला जाया करता था। नशापान के लिए वह अक्सर घर के लोगों से पैसे भी मांगता था। माना जा रहा है कि इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ होगा, जिसके बाद रमन ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…