Home Featured केशव चौधरी हत्याकांड को लेकर जन अधिकार पार्टी के सवर्ण प्रकोष्ठ द्वारा एकदिवसीय धरना का आयोजन।
July 26, 2021

केशव चौधरी हत्याकांड को लेकर जन अधिकार पार्टी के सवर्ण प्रकोष्ठ द्वारा एकदिवसीय धरना का आयोजन।

दरभंगा: केशव चौधरी हत्याकांड को लेकर सोमवार को जन अधिकार पार्टी के सवर्ण प्रकोष्ठ की तरफ से लहेरियासराय अवस्थित धरनास्थल पर एकदिवसीय धरना दिया। सवर्ण प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र झा की अध्यक्षता में आयोजित इस धरने के दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जिलाध्यक्ष डॉ. अब्दुसलाम उर्फ मुन्ना खान ने कहा कि अपराधियों का मनोबल दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सरकार अपराध पर नकेल लगाने में फेल है। मनीगाछी के चनौर गांव में जिस प्रकार की घटना हुई उससे समाज शर्मसार है।

अध्यक्षता कर रहे प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश चंद्र झा ने घटना की न्यायिक जांच कराने और दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की।

छात्र परिषद के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष दीपक झा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की सत्यता को परखने के लिए अविलंब मेडिकल बोर्ड गठन करने की मांग करते हुए स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को कठोर से कठोर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

नगर अध्यक्ष रोशन झा ने पुलिस अनुसंधान में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को चिन्हित करने को कहा।

धरना में केशव चौधरी के चाचा सहित कई स्वजनों ने भाग लिया। धरना उपरांत पांच सूत्री मांगपत्र वरीय पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया।

मौके पर जिला प्रधान महासचिव चुनमुन यादव, चंद्रकांत शुभम यादव, विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुणाल पांडे, विभूति झा, पिटू खान, पप्पू यादव, भैरव यादव, सोनू राम आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …