Home Featured पुलिस की गाड़ी से कूदकर हथकड़ी समेत फरार हो गया हत्याकांड का आरोपी।
July 26, 2021

पुलिस की गाड़ी से कूदकर हथकड़ी समेत फरार हो गया हत्याकांड का आरोपी।

दरभंगा: अब अपराधी पकड़े जाने के बाद भी पुलिस की हिरासत से भागने लगे हैं। हत्याकांड जैसे गम्भीर मामलों के अभियुक्त यदि भागने लगे तो पुलिस कितनी सतर्क अभियुक्तों को लेकर रहती है, सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। इसी क्रम में ताज़ा मामला जिले के कुशेश्वरस्थान का सामने आया है।

दरअसल, समस्तीपुर जिले के सिंघिया में सीएसपी कर्मी नीतीश कुमार की हत्या व दरभंगा जिले में सड़क लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार कुख्यात शूटर राकेश यादव रविवार की देर शाम दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थाने की पुलिस की हिरासत से हथकड़ी समेत फरार हो गया। जानकारी के अनुसार कुशेश्वरस्थान थाने के भुसकौरवा निवासी कुख्यात राकेश यादव को पुलिस ने रविवार को उसकी ससुराल कुशेश्वरस्थान थाने के लड़नी गांव में उसके ससुर हरे राम यादव के घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के लिए चलाये गए अभियान में समस्तीपुर पुलिस भी शामिल थी।

पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर उसका हथियार बरामद करने व उसके एक सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बीती रात उसे कुशेश्वरस्थान के ही चिगरी गांव लेकर जा रही थी। उसी दौरान राजघाट चौक पर वह पुलिस की गाड़ी से कूदकर हथकड़ी समेत फरार हो गया। दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि राकेश की गिरफ्तारी के लिए बिरौल एसडीपीओ को निर्देश दिया गया है।

वहीं, समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी दरभंगा पुलिस की हिरासत से भागा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए समस्तीपुर पुलिस ने इनपुट दिया था।

इधर, बताया गया है कि लूट व हत्या के अलावा दर्जनों आपराधिक मामलों में दरभंगा के अलावा समस्तीपुर, मधुबनी, बेगूसराय और खगड़िया पुलिस को उसकी तलाश थी। वह इन जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना था। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी थी।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …