Home Featured मृतक के परिजनों से मिले एसएसपी, कहा- हत्याकांड में डॉक्टर के भूमिका की भी होगी जांच।
July 28, 2021

मृतक के परिजनों से मिले एसएसपी, कहा- हत्याकांड में डॉक्टर के भूमिका की भी होगी जांच।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर में डॉक्टर सिद्धार्थ के घर पर मजदूरी कर रहे युवक राहुल झा की निर्मम पिटाई और हत्या मामले में अब खुद डॉक्टर भी जाँच के घेरे में आ गए हैं। मृतक के परिजनों से मिलने के बाद एसएसपी बाबूराम ने कहा कि राहुल की हत्या मामले में डॉक्टर के भूमिका की जांच भी जाएगी।
बताते चलें कि गत सोमवार की रात्रि मिर्जापुर निवासी राहुल कुमार झा की हत्या लहेरियासराय थाना क्षेत्र के न्यू बलभद्रपुर मोहल्ले में डॉक्टर सिद्धार्थ के यहां पीट पीटकर कर दी गयी थी। स्थानीय लोगों का आरोप था इस हत्या में डॉक्टर की भूमिका भी है। इन्हीं बातों को लेकर बुधवार को मृतक राहुल के पिता नरेंद्र नाथ झा स्थानीय लोगों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे।
मिलने के उपरांत मृतक राहुल के पिता नरेंद्र नाथ झा ने बताया कि राहुल गत 9 जुलाई को दिल्ली से दरभंगा आया था। उसका ननिहाल भी बगल में आनंदपुर सहोरा में है। वह घूमने फिरने आया था। पर शायद उसके पास पैसे खत्म हो गए, इसलिए मजदूरी की नौबत आ गई थी। वह डॉक्टर सिद्धार्थ के यहां कार्य कर रहा था और मजदूरी का पैसा मांगने के कारण उसकी हत्या कर देने की बात सामने आई है।
वही प्रतिनिधिमंडल में शामिल जाप के जिला प्रधान महासचिव चुनमुन यादव ने कहा कि जो भी दोषी होंगे, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले। एसएसपी ने भी उन लोगों का आश्वस्त किया है कि पूरी निष्पक्षता से जांच की जाएगी। जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी पूरी तरह मृतक के परिजनों के साथ है। उनके द्वारा परिजनों तत्काल 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गयी है।
प्रतिनिधिमंडल में शामिल सभी लोगों का कहना था कि डॉक्टर के यहां इतनी बड़ी घटना हुई तो निश्चित रूप से डॉक्टर की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए और यदि डॉक्टर दोषी पाए जाते हैं तो उन पर भी सख्त कार्रवाई की जाय।
मामले के संबंध में एसएसपी बाबूराम ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिली कि मृतक राहुल डॉक्टर सिद्धार्थ के यहां बाउंड्री निर्माण कार्य में मजदूरी का कार्य कर रहा था। इसी बीच सोमवार को वह अचानक गायब हो गया। उस पर एक साइकिल चोरी का इल्जाम लगाया गया और लेबर हेड एवं मजदूरों के द्वारा साइकिल की बरामदगी के लिए उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी मौत हो हो गई। मृतक के परिजन उनसे मिले हैं और परिजनों का कहना है कि मजदूरी मांगने को लेकर घटना हुई है। परिजनों ने डॉक्टर पर भी कांड में संलिप्तता का आरोप लगाया है। मामले में डॉक्टर के भूमिका की भी जांच की जाएगी। यदि अनुसंधान में डॉक्टर की भूमिका सामने आती है तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…