Home Featured खाजासराय पहुंचने में अत्यधिक विलम्ब होने के वाबजूद कार्यकर्ताओं का उत्साह देख गदगद हुए कुशवाहा।
September 17, 2021

खाजासराय पहुंचने में अत्यधिक विलम्ब होने के वाबजूद कार्यकर्ताओं का उत्साह देख गदगद हुए कुशवाहा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बिहार यात्रा के दौरान गुरुवार को दरभंगा पहुँचे जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का कई जगह स्वागत किया गया। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कार्यक्रम निर्धारित होने के कारण यात्रा के अंतिम पड़ाव तक पहुंचने में श्री कुशवाहा को काफी विलम्ब हो गया और संध्या 5 बजे के निर्धारित समय की जगह मध्यरात्रि लगभग 12 बजे पहुँचे।

दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री सह जदयू के वरिष्ठ नेता अली अशरफ फातमी के खाजासराय अवस्थित आवासीय कार्यालय पर संध्या पांच बजे श्री कुशवाहा का आगमन होना था, जहाँ उनका स्वागत सत्कार होने के उपरांत उन्हें कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था। परंतु उनके पहुंचने में काफी विलम्ब हो गया और वे मध्यरात्रि लगभग 12 बजे उक्त स्थल पर पहुंचे।

इस दौरान कार्यकर्ताओं का उनके इंतजार में उस समय तक डटे रहना भी काफी आश्चर्यजनक रहा। कार्यकर्ताओं के उत्साह में भी कोई कमी नही देखी गयी। उनके पहुंचते ही पूरे गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया। कई नेताओं द्वारा उन्हें फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके उपरांत उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनके संबोधन काल तक पुरुषों के साथ साथ महिलाएं भी अच्छी खासी संख्या में देखी गयी।

मौके पर मौजूद जदयू नेता लक्ष्मी पासवान ने कहा कि श्री कुशवाहा कार्यकर्ताओं के नेता हैं। वे ऊपर से नीचे तक के कार्यकर्ताओं से जुड़े रहते हैं। इसलिए वे कार्यकर्ताओं के हृदय में बसते हैं। यही कारण है कि उनके कार्यक्रम में विलंब होने के वाबजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह में कोई कमी नही आयी।

लक्ष्मी पासवान ने बताया कि श्री कुशवाहा के इंतजार वे खुद भी थे और उनके आने पर मिथिला पेंटिंग भेंट किया तथा मिथिला पेंटिंग युक्त पाग एवं चादर से सम्मानित किया।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…