Home Featured चुनाव परिणाम में युवाओं की दिखी धमक, सागर नवदिया सबसे अधिक मतों से हुए विजयी।
October 1, 2021

चुनाव परिणाम में युवाओं की दिखी धमक, सागर नवदिया सबसे अधिक मतों से हुए विजयी।

दरभंगा: जिले में पंचायत चुनाव में बेनीपुर व अलीनगर की जिला परिषद की पांचों में से चार सीटों पर जीत दर्ज कर युवा बिग्रेड ने परचम लहरा दिया है। जनता ने युवाओं को जीत का सेहरा पहनाकर उनके मजबूत कंधों पर क्षेत्र के विकास की बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है।

पंचायत चुनाव में सागर नवदिया एवं अमित ठाकुर जैसे जुझारू उम्मीदवारों ने जीत हसिल कर जनता को विश्वास दिलाया है कि वे पूरे तन-मन से नवनिर्माण में अपना पूरा योगदान करेंगे।

पूर्व में कई आंदोलनों में अपना जुझारूपन दिखा चुके मिथिला स्टूडेंट यूनियन के अमित ठाकुर व सागर नवदिया भी उन युवाओं में शामिल हैं जो चुनाव में मतदाताओं का विश्वास जीतने में सफल रहे। इनके जुझारूपन ने लोगों के मन मे विकास की नयी उम्मीद पैदा की है। इतना ही नही, चुनाव परिणाम आने के बाद सबसे अधिक मतों से स्वतंत्र कुमार झा उर्फ सागर नवदिया जीते हैं। वहीं सबसे कम मतों के अंतर से अमरनाथ शर्मा निर्वाचित हुए। जिला परिषद क्षेत्र संख्या 31-10/2 से स्वतंत्र कुमार झा को कुल 4311 मत मिले जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी राम कुमार झा को 2743 मत मिले। 1568 मतों से स्वतंत्र कुमार विजयी हुए।

जिप क्षेत्र संख्या 32-10/3 से अमित कुमार ठाकुर को 5582 मत प्राप्त हुआ जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी कृति मोहन झा सोहन को 4323 मत मिले। 1259 मतों से अमित विजय हुए। जिप क्षेत्र संख्या 30-10 /1 से अमरनाथ शर्मा को 5318 मत प्राप्त हुआ जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी देवेंद्र मंडल को 4730 मत प्राप्त हुआ।

588 मतों से अमरनाथ विजयी हुए। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक क्षेत्र से निवर्तमान जिप सदस्य राम कुमार झा, विमल कमति एवं रमेश झा चुनाव हार गए।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…