Home Featured एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी को उपचुनाव केलिए मिला पार्टी का सिंबल।
October 3, 2021

एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी को उपचुनाव केलिए मिला पार्टी का सिंबल।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के समर्थन में रविवार को एनडीए नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी, बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, केवटी विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा, बेनीपुर विधायक प्रो. अजय चौधरी, हम पार्टी के जिला अध्यक्ष आरके दत्ता, वीआईपी के जिला अध्यक्ष विनोद बंपर और संजीव झा आदि नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान मंत्री संजय झा ने अमन भूषण हजारी को पार्टी का सिंबल भी सौंपा।

बैठक के दौरान।नेताओं ने बिहार एवं विधानसभा क्षेत्र के विकास को गति देने के लिए दिवगंत विधायक शशिभूषण हजारी के पुत्र एवं एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी को विजयी बनाने की अपील की। इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने नेताओं का पाग और माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। बैठक में जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि राज्य में एनडीए सरकार बनाने में मिथिला का अहम रोल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे बिहार के विकास को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाया है। मिथिला के विकास पर उनका विशेष ध्यान रहा है। कुशेश्वरस्थान और आसपास का इलाका बाढ़ के प्रकोप से मुक्त होगा। इसके लिए जल संसाधन विभाग की महत्वाकांक्षी योजनाओं पर तेजी से काम चल रहा है। दरभंगा और कुशेश्वरस्थान की सड़कें चौड़ी करने पर काम भी हो रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के नामांकन कार्यक्रम में अधिक-से-अधिक संख्या में शिरकत करें।

बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने आह्वान किया कि क्षेत्र में दिवंगत विधायक द्वारा शुरू किये गये महत्वपूर्ण विकास कार्यों को पूरा कराने के लिए एनडीए के प्रत्याशी अमन भूषण को भारी मतों से विजयी बनाएं।

समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि एनडीए प्रत्याशी की जीत ही दिवगंत शशिभूषण हजारी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा ने कहा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के उत्साह को देखकर यह यकीन के साथ कहा जा सकता है कि एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी की जीत पक्की है। जदयू जिलाध्यक्ष व बेनीपुर विधायक प्रो. विनय चौधरी ने कहा कि शशिभूषण हजारी जी अभी भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। इस चुनाव में जदयू प्रत्याशी को जीत उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

वहीं एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हजारी ने कहा कि कुशेश्वरस्थान की जनता ने मेरे पिता जी दिवगंत नेता शशिभूषण हजारी को मौका दिया था। पिता जी अब हमारे बीच नहीं रहे, तो क्षेत्र की जनता ही मेरी गार्जियन है। जनता-जनार्दन मुझे जिताकर एनडीए को मजबूत करे।

बैठक को राजेश राय, अब्दुल मन्नान, बोलबम चौधरी, अजय राय, संजय सिंह एवं माधव झा सहित दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया। अध्यक्षता बेनीपुर विधायक सह जिलाध्यक्ष प्रो. विनय कुमार चौधरी ने की।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …