Home Featured व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम में ग्लोबल प्रॉब्लम के कारण वॉयस ऑफ दरभंगा का समाचार भी प्रभावित।
2 weeks ago

व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम में ग्लोबल प्रॉब्लम के कारण वॉयस ऑफ दरभंगा का समाचार भी प्रभावित।

दरभंगा: सोमवार देर शाम दुनियाभर में व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्रम की सेवा डाउन रही. व्हाट्सएप और फेसबुक की सेवा बाधित होने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. सूचना के मुताबिक 8.57 बजे से व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्रम की सेवा की सेवा बाधित है.

वॉयस ऑफ दरभंगा के संपर्क सूत्रों से खबर मिलने और अपडेट होने में देरी के कारण समाचार का सम्प्रेषण भी प्रभावित हुआ है। वॉयस ऑफ दरभंगा का समाचार बिना रुकावट देखने केलिए प्ले स्टोर से वॉयस ऑफ दरभंगा का एप डाऊनलोड कर सकते हैं। साथ ही इसका यूट्यूब चैनल भी सब्सक्राइब कर सीधे वीडियो भी देख सकते हैं।

व्हाट्सएप, फेसबुक एवं इंस्टाग्राम सेवा बाधित होने का कारण तकनीकी है या कुछ और अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. फिलहाल व्हाट्सएप की सेवा बाधित होने पर व्हाट्सएप ने ट्वीट कर कहा कि “हमें पता है कि इस समय कुछ लोगों के व्हाट्सएप में समस्या आ रही है. हम चीजों को वापस सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द इसपर अपडेट भेजेंगे.”

ज्ञात हो कि आज के समय फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लेटफॉर्म महनगरीय और कार्यालयीय जीवन का महत्वपूर्ण अंग बन गया है. इसके कुछ घंटों की सेवा बाधित होने से दुनिया भर में अफरा-तफरी मच जाती है. इस वक्त ठीक यही हो रहा है. फेसबुक और ट्वीटर की सेवा बाधित होने से लोग दूसरे एप्स का सहारा ले रहे हैं जिसमें टेलिग्राम और सिग्नल शामिल है.

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…