Home Featured बाइक चोरी के गिरोह का पुलिस ने किया उदभेदन, सात बाइक के साथ 6 गिरफ्तार।
2 weeks ago

बाइक चोरी के गिरोह का पुलिस ने किया उदभेदन, सात बाइक के साथ 6 गिरफ्तार।

दरभंगा: लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। इसी को लेकर एसएसपी बाबूराम ने टेक्निकल सेल को इन चोरों के पीछे लगाया था। टेक्निकल सेल की मदद से बहादुरपुर थाने की पुलिस ने सोमवार को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने चोरी की सात बाइक के साथ छह बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक पिस्टल, एक कट्टा, तीन कारतूस, बाइक का लॉक तोड़ने वाली यूनिवर्सल चाबी एवं आठ मोबाइल फोन भी जब्त किये गए हैं।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि इस मामले में समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के चकरी बरहेता गांव निवासी संतोष सहनी, पंकज सहनी, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी मो. चांद उर्फ सादिक व पप्पू कुमार सहनी, मोरो थाना क्षेत्र के बसुआरा गांव निवासी रमन कुमार पासवान व बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामनगर चिंतामनपुर निवासी गोलू पासवान को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि रामनगर के किचनियागाछी के तीनबटिया मोड़ के पास आरोपितों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश की जानकारी मिली। जब वे पुलिस बल के साथ तीनबटिया मोड़ के पास पहुंचे तो तीन बाइक पर सवार तीन युवक एवं बाइक के पास खड़े तीन युवक पुलिस बल को देखकर बहादुरपुर गांव की ओर बाइक छोड़कर भागने लगे। पुलिस बल के सहयोग से उन्हें खदेड़कर पकड़ा गया। जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि गाड़ी चोरी कर बेचने से जो मुनाफा होता है उसे वे लोग आपस में बांट लेते हैं।

उन्होंने बताया कि वे लोग चोरी की गई मोटरसाइकिल को दरभंगा, समस्तीपुर एवं मुजफ्फरपुर सहित अन्य जगहों पर बेच देते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि संतोष सहनी के पास से मास्टर चाबी जब्त की गयी।

साथ ही गोलू पासवान के पास से एक देसी कट्टा व एक कारतूस बरामद किया गया। वहीं, पंकज सहनी के पास से दो कारतूस एवं एक पिस्टल बरामद की गयी। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…