Home Featured डिग्री थ्री का मूल्यांकन करने वाले संबद्ध कॉलेज के शिक्षकों को भी मिलेगी अंगीभूत कॉलेज शिक्षकों जैसी सुविधा।
October 7, 2021

डिग्री थ्री का मूल्यांकन करने वाले संबद्ध कॉलेज के शिक्षकों को भी मिलेगी अंगीभूत कॉलेज शिक्षकों जैसी सुविधा।

दरभंगा: एलएनएमयू में डिग्री थ्री में मूल्यांकन कार्य करने वाले संबद्ध कॉलेजों के शिक्षकों को अब अंगीभूत कॉलेजों के शिक्षकों की तरह सब सुविधा दी जाएगी। परीक्षा नियंत्रक डॉ. आनंद मोहन मिश्र के हस्ताक्षर से जारी पत्र में इस बात का जिक्र है।

संबद्ध कॉलेजों के शिक्षकों ने समान काम के लिए समान सुविधा देने की मांग को लेकर 27 सितंबर को विवि में धरना प्रदर्शन किया था। क्योंकि, इससे पहले जारी पत्र में संबद्ध कॉलेजों के शिक्षकों व अतिथि शिक्षकों को यात्रा व ठहराव भत्ता नहीं देने की बात कही गई थी।

जबकि, संकायाध्यक्ष व विभागाध्यक्ष के नाम से जारी इस पत्र में डिग्री थ्री 2021 की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन करने वाले संबद्ध कॉलेजों के शिक्षकों व अतिथि शिक्षकों को पारिश्रमिक के साथ ही यात्रा व ठहराव भत्ता देने का निर्देश दिया गया है। विवि प्रशासन के इस निर्णय पर सीनेट सदस्य डॉ. शंभू कुमार ठाकुर, जदयू शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राम मोहन झा, भाजपा शिक्षा मंच के जिला संयोजक प्रो. सुनील कुमार चौधरी ने आभार जताया है।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…