Home Featured दरभंगा: बहेड़ी में मतदान के दौरान पुलिस के काफिले पर हमला, एसएसपी की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा।
October 8, 2021

दरभंगा: बहेड़ी में मतदान के दौरान पुलिस के काफिले पर हमला, एसएसपी की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शुक्रवार को जिले के बहेड़ी प्रखंड में मतदान के दौरान पुलिस के काफिले पर रोड़ेबाजी हुई है। हालांकि किसी के घायल या चोटिल होने की सूचना नही है। तीन लोगों को हिरासत में लिए जाने की सूचना भी मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हावीडीह उतरी पंचायत के बसकट्टी गांव में एक बूथ पर एक प्रत्याशी विशेष के परिवार के लोग बड़ी संख्या में खड़े थे। इसी बीच दरभंगा के एसएसपी बाबूराम एवं एडीएम विभूति रंजन चौधरी पुलिस टीम के साथ उक्त बूथ का जायजा लेने पहुंचे। मतदान में बाधा के आरोप में उक्त स्थल से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। तीनो को गाड़ी में बिठाकर चलने पर कुछ लोगों ने काफिले पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान किसी के चोटिल होने की सूचना नही है।

मौके पर मौजूद एसएसपी बाबूराम ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीछे से हमला किया गया, जिसमें दो गाड़ियों के शीशे फूट गए। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। शेष की गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है। एसएसपी ने कहा कि घटना के वाबजूद मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी है।

स्थानीय सूत्र बताते हैं कि प्रत्याशी विशेष के परिजनों द्वारा बूथ पर दबंगई दिखायी जा रही थी। काफी संख्या में महिलाएं भी जुटी थी। एसएसपी के पहुंचने पर तीन लोगों के हिरासत में लिए जाने का विरोध किया गया। इसी दौरान प्रत्याशी विशेष के समर्थकों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी। परंतु एसएसपी की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नही हो सका और मतदान जारी रहा।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…