Home Featured अगर सरकार के काम पर भरोसा होता तो विधायक और मन्त्रियों को वोट केलिए घर घर नही घूमना पड़ता: प्रदीप ठाकुर।
2 weeks ago

अगर सरकार के काम पर भरोसा होता तो विधायक और मन्त्रियों को वोट केलिए घर घर नही घूमना पड़ता: प्रदीप ठाकुर।

दरभंगा: जिस दल की सरकार बिहार में हैं, और सरकार ने क्षेत्र के लोगों केलिए वास्तव में काम किया है तो मात्र एक उम्मीदवार केलिए उनके विधायकों और मंत्रियों की फौज को घर घर घूमना नही पड़ता। बस उम्मीदवार की घोषणा कर देते और आराम से घर मे रहते। जिस दल के प्रत्याशी हैं, उसी दल की सरकार के कार्य पर भरोसा है तो जनता खुद ब खुद प्रत्याशी को वोट दे देती। विधायकों, सांसदों और मंत्रियों को चुनाव में घर घर घूमना पड़ रहा है, जो उनके हार के डर का सबूत है।

उपरोक्त बातें लोजपा (रामविलास) के वरिष्ठ नेता प्रदीप ठाकुर ने कहीं। वे कुशेश्वरस्थान सुरक्षित सीट से लोजपा की प्रत्याशी अंजू देवी के नामांकन कार्यक्रम के दौरान उपस्थित समर्थकों की भीड़ को संबोधित कर रहे थे।

श्री ठाकुर ने लोजपा प्रत्याशी अंजू देवी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हम अपने नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान द्वारा गरीब गुरबों केलिए किये गए कार्य लोगो को बताते हैं। कभी उनके राजनीतिक जीवन में कोई दाग नही लगा। उनका कार्य सबको पता है। पर बिहार सरकार के विधायकों एव मंत्रियों के पास अपने सरकार द्वारा किया गया कार्य है नही बताने को। इसलिए दूसरे के किये कार्यो को बताते हैं। बिहार सरकार के कार्यों की चर्चा करेंगे तो नल जल सहित केवल कई घोटालों की फेहरिस्त है।

श्री ठाकुर ने कहा कि जदयू को केवल चिराग पासवान से डर है। पूर्व में पटक चुके हैं। इसबार सीने पर चढ़कर उम्मीदवार को विधानसभा भेजेंगे। इसी डर से तमाम विधायक, मंत्रियों एवं सांसदों को जहां पहले नामांकन में उतारा गया, वहीं अब विधायक और मंत्रियों को घर घर घूमना पड़ रहा है।

प्रदीप ठाकुर ने कहा कि लोजपा का बंगला छाप जब्त कर हेलीकॉप्टर छाप दिया गया। इसे देखकर विरोधी गलतफहमी में न रहें कि सिम्बोल जनता को पता नही होगा। सोशल मीडिया का जमाना है। हर हाथ मे मोबाइल है। सभी को पता है कि लोजपा (रामविलास) को हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह मिला है। लोग जमकर वोट करेंगे और लोजपा प्रत्याशी अंजू देवी को विजयी बनाएंगे।
नामांकन सभा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ0 शाहनवाज अहमद कैफ़ी, जिलाध्यक्ष देवेंद्र झा, कुशेश्वरस्थान की पूर्व लोजपा प्रत्याशी पूनम देवी, रमेश चौधरी आदि ने भी संबोधित किया।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…