Home Featured कोचिंग करके घर लौट रहे युवक की ट्रेन से गिरकर हुई मौत।
2 weeks ago

कोचिंग करके घर लौट रहे युवक की ट्रेन से गिरकर हुई मौत।

दरभंगा: जिले के हायाघाट रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। कोचिंग पढ़ कर दरभंगा से अपने घर हायाघाट लौटने के दौरान एक युवक ट्रेन पर से फिसल कर नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के हायाघाट स्टेशन के नजदीक आउटर सिग्नल के पास शुक्रवार को ट्रेन से कटकर एक 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। मृतक छात्र की पहचान हायाघाट थाना क्षेत्र के पौराम के रजौली गांव निवासी मो. इरशाद के पुत्र मो. समीर के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक उक्त छात्र ट्रेन से रोज की तरह दरभंगा कोचिंग करने गया था। जयनगर से समस्तीपुर जा रही 05514 सवारी गाड़ी से छात्र अपने घर हायाघाट की तरफ लौट रहा था। इसी दौरान उक्त छात्र ट्रेन पर से फिसलकर नीचे गिर गया। जिसके बाद अफरातफरी माहौल के बीच ट्रेन के यात्री ने उसे बचाने का भी प्रयास किया।

लेकिन तब तक वह नीचे पटरी के ट्रेक पर गिर कर उसका शरीर छत बिछात हो गया। रेलवे प्रशासन की लापरवाही के कारण करीब 3 घंटे तक शव पटरी पर पड़ा रहा।

हायाघाट थानाध्यक्ष श्याम कुमार मेहता ने बताया कि रेलवे प्रशासन को शव सुपुर्द हो किया जा चुका है। आगे की कार्रवाई की जा रही है

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…