Home Featured हायाघाट में नामांकन के चौथे दिन भी लगी रही प्रत्याशियों की भारी भीड़, 303 लोगों ने किया नामांकन दाखिल।
2 weeks ago

हायाघाट में नामांकन के चौथे दिन भी लगी रही प्रत्याशियों की भारी भीड़, 303 लोगों ने किया नामांकन दाखिल।

दरभंगा: प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन के चौथे दिन शुक्रवार को भी प्रत्याशियों की भारी भीड़ लगी रही। विभिन्न पदों के लिए करीब 303 प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा भरा। दिन भर उम्मीदवारों के समर्थक मुख्यालय के परिसर के चारों ओर नारे लगाते रहे। इस दौरान नामांकन काउंटर के नजदीक लोगों की इतनी बेकाबू भीड़ थी कि उसे तितर-बितर करने के लिए प्रशासन की काफी कमी देखी गई। लोगों का हुजूम इस कदर था कि पुलिस को काबू में करने के लिए बड़ी परेशानी झेलनी पड़ी।

बीडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी रागिनी साहू ने बताया कि नामांकन के चौथे दिन करीब 303 प्रत्याशियों ने 5 पदों के लिए अपना पर्चा भरा। जिनमें मुखिया पद के लिए 22, पंचायत समिति पद के लिए 26, सरपंच के लिए 13 एवं वार्ड सदस्य के लिए 174 व पंच के लिए 68 लोगों ने अपनी दावेदारी पेश की।

नामांकन के दौरान 11 बजे से शाम 4 बजे तक उम्मीदवारों की भीड़ जमी रही। समर्थकों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि सहायक निर्वाचन पदाधिकारी सह सीओ कमल प्रसाद साह को बड़ी कठिनाई झेलनी पड़ी। वे बार-बार माइक से लोगों को नामांकन परिसर से बाहर निकलने की हिदायत दे रहे थे। तब पर भी लोगों पर प्रशासन की किसी भी बातों का असर नहीं हो रहा था। लोग बेवजह बैरिकेड को पार कर परिसर में इधर-उधर घूम रहे थे। इस दौरान पुलिस कर्मियों की काफी कमी देखी गई।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…