Home Featured मातम में बदली खुशी, पूजा केलिए फूल तोड़ने गये युवक की बिजली का करेंट लगने से हुई मौत।
1 week ago

मातम में बदली खुशी, पूजा केलिए फूल तोड़ने गये युवक की बिजली का करेंट लगने से हुई मौत।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: सोमवार की सुबह विद्युत स्पर्शाघात से मौत के बाद आक्रोशित लोगों लहेरियासराय-दरभंगा मुख्य सड़क को बांस बल्ला लगाकर घण्टों जाम कर दिया। सड़क के दोनो तरफ गाड़ियों की कतार लग गयी। सूचना पाकर लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह दलबल के साथ पहुँचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। पर लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा देने तथा बिजली विभाग के सम्बंधित कर्मी एवं अधिकारी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े थे।

स्थानीय लोगो एवं परिजनों का बेलवागंज निवासी राजकुमार साह का 22 वर्षीय पुत्र विजय कुमार साह पूजा केलिए फूल तोड़ने निकला। निकट में सड़क किनारे बिजली का करेंट युक्त तार गिरा हुआ था। उसी तार के संपर्क में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। परिजनों ने जब देखा तो तुरंत उठाकर कर उसे अस्पताल ले गए। परंतु उसकी मौत तबतक हो चुकी थी।

लोगो के मुताबिक यह बिजली विभाग की लापरवाही का नतीजा है। उनका कहना था कि जब सभी जगह कवरयुक्त तार लग चुका है तो बीच मुहल्ले से नंगा तार ले जाने का क्या औचित्य है!

लोगों को समझाने पहुँचे लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने कहा कि लोगो के मुताबिक बिजली के करेंट से युवक की मौत हुई है। पर वह कैसे बिजली के तार के संपर्क में आया, यह जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि बहादुरपुर अंचलाधिकारी से बात हुई है। तत्काल पारिवारिक लाभ के रूप में 20 हजार रुपये के भुगतान का प्रयास किया जा रहा है।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…