Home Featured लूट की घटना को अंजाम देने केलिए जुटे तीन शातिर धराये।
1 week ago

लूट की घटना को अंजाम देने केलिए जुटे तीन शातिर धराये।

दरभंगा: जिले के कमतौल थाना की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। ये लोग लूट की घटना को अंजाम देने केलिए जुटे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष सरवर आलम ने सोमवार को गश्ती के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर कमतौल- ब्रह्मपुर पथ पर सोतिया पुल के पास से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अपराधी भाग निकला।

चारों अपराधी वहां बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। पुलिस की गाड़ी देख चारों युवक बाइक छोड़ भागने लगे। थानाध्यक्ष सरवर आलम व पुलिस बलों ने चार में तीन को धर दबोचा।

पकड़ाए युवकों की तलाशी लिए जाने पर एक की कमर से यूएसए निर्मित एक लोडेड पिस्टल व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

Advertisement

उसकी पहचान सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाने के बठौल निवासी भोगेंद्र सहनी के पुत्र राहुल कुमार सहनी के रूप में हुई। वहीं दूसरे ने अपने आप को बठौल निवासी बैजनाथ राय का पुत्र राजा कुमार बताया।

उसकी जेब से एक मोबाइल फोन मिला। उसकी निशानदेही पर उसके घर बठौल से बीते 23 सितंबर को माइक्रो फाइनेंस कंपनी के संगम प्रबंधक सोनू कुमार से लूटे गये टैबलेट सहित 40 हजार रुपए नगद बरामद हुए।

Advertisement

तीसरा भी इसी गांव के भिखारी राय का पुत्र परमजीत कुमार उर्फ गोविंद कुमार निकला। तीनों ने फरार हुए चौथे युवक को भी बठौल निवासी सिनोही राय का पुत्र विकास कुमार बताया। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे गत सोमवार को सोतिया पुल के पास माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे।

Advertisement

बह्मपुरहाट में रुककर मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाने के माधोपुर निवासी सुखराम राय का पुत्र पप्पू कुमार लाइनर की भूमिका अदा कर रहा था। उसने ही बताया कि फाइनेंस कंपनी की रकम भी ब्रह्मपुर हाट होते हुए कमतौल की ओर आनी है। पूर्व में भी लूट की घटनाओं में लाइनर की भूमिका पप्पू ने ही निभायी थी।

तीनों बदमाशों से मिली जानकारी के बाद कमतौल थानाध्यक्ष ने इस आशय की जानकारी कमतौल पुलिस निरीक्षक बसंत कुमार झा को देते हुए उनके नेतृत्व में सोतिया पुल के पास तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकी दो बाइक को जब्त कर लिया। इसके बाद उन्होंने तीनों बदमाशों के साथ ब्रह्मपुर हाट की दौड़ लगायी और लाइनर की भूमिका अदा कर रहे पप्पू कुमार को उसकी बाइक समेत धर दबोचा। उसने भी पूर्व की घटनाओं में भी खुद के शामिल होने की बात बतायी।

इस छापेमारी में गिरफ्तार चार एवं फरार एक नामजद के विरुद्ध कमतौल थानाध्यक्ष ने सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर चारों को मंगलवार को हिरासत में भेज दिया। फरार बदमाश विकास कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…