Home Featured नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को किया सम्मानित
January 7, 2022

नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को किया सम्मानित

दरभंगा: दरभंगा में महागठबंधन की ओर से स्थानीय निकाय से एमएलसी के प्रबल दावेदार उदय शंकर यादव द्वारा नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को वे सिंहवाड़ा प्रखंड के सनहपुर पंचायत के नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों से मिलने पहुंचे।

सिंहवाड़ा प्रखंड के सनहपुर पंचायत के मुखिया अमृत कुमार चौरसिया द्वारा अपने पंचायत के सभी वार्ड सदस्य एवं पंचायत समिति सहित सभी जनप्रतिनिधियों के साथ उदय शंकर यादव सहित तमाम जनप्रतिनिधियों को मिथिला की परंपरा के अनुसार पाग चादर एवं माला पहनाकर स्वागत किया। साथ ही सभी जनप्रतिनिधियों को श्री यादव द्वारा भी सम्मानित किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए उदय शंकर यादव ने बताया कि मौके पर प्रखंड के 5 दर्जन से अधिक जनप्रतिनिधि सम्मिलित हुए और सब ने मिलकर उनके समर्थन का निर्णय लिया है। अगर इन प्रतिनिधियों की मदद से एमएलसी बना तो लोग हम इनकी भावना को यह निश्चित रूप से बिहार के सदन में रखेंगे और इनके हक और हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ेंगे।

श्री यादव ने बताया कि सबों ने एकजुट होकर उनका तन मन से पूरी आदर के साथ पाग माला से सम्मानित किया और साथ ही विश्वास दिलाया है ये सभी पूरी मजबूती के साथ हमारी लड़ाई में हमारे साथ हैं।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …