Home Featured दूसरे को गद्दार कहने वाले फातमी को खुद उनके पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा गद्दार।
January 8, 2022

दूसरे को गद्दार कहने वाले फातमी को खुद उनके पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा गद्दार।

दरभंगा: जिला परिषद अध्यक्ष के चेयरमैन और डिप्टी चेयरमैन के चुनाव को लेकर लगातार आरजेडी और एनडीए खेमे से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा था। एनडीए खेमा से जदयू के राष्ट्रीय महासचिव अली अशरफ फातमी बिना नाम लिए अपने गठबंधन के नेता को गद्दार बता रहे थे, तो आरजेडी खेमा दूसरे पक्ष को गद्दार बता रहे थे!

इसी बीच शनिवार को जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष आता करीम ने प्रेस वार्ता कर विशेष कर अली अशरफ फातमी को निशाना बनाया और उन्हें गद्दार कहा और जमकर बरसे।

Advertisement

जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष आता करीम ने कहा अली अशरफ फातमी का इतिहास देखा जाए तो अलीगढ़ विश्वविद्यालय से लेकर के आज तक के कार्यकाल में केवल और केवल गद्दारी का ही कार्य किये है। जिस पार्टी में रहे उसी पार्टी में उन्होंने छेद किया है। जिस पार्टी में रहे उसी पार्टी के प्रत्याशी को हराने का काम किया है।

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि एक समय था अब्दुलबारी सिद्दीकी का टिकट कटवा करके किसी दूसरे को दिलवाए थे अली अशरफ फातमी! शरद यादव को धोखा दिया, मिश्रीलाल यादव को धोखा दिया। यहां तक के 2020 के विधानसभा चुनाव में जिस समय उनके पुत्र फराज फातमी दरभंगा ग्रामीण से चुनाव लड़ रहे थे जेडीयू खाते से, उसी समय वे केवटी विधानसभा से राजद के उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी का समर्थन कर रहे थे। बिस्फी विधानसभा से फैयाज अहमद का समर्थन कर रहे थे जो आरजेडी खाते था।

Advertisement

आता करीम ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि अशरफ अली फातमी जातीय ध्रुवीकरण की राजनीति करते आ रहे हैं और वह 2020 विधानसभा में भी किये है। 

चेयरमैन और डिप्टी चेयरमैन पर प्रतिक्रिया देते हुए आता करीम ने कहा कि चेयरमैन पद की उम्मीदवार एक रेणु देवी थी और दूसरी सीता देवी। सबको मालूम है कि सीता देवी एनडीए की प्रत्याशी नहीं थी। तो फिर सीता देवी यदि हार गई तो गद्दारी कहां से हुआ। एनडीए ने तो चेयरमैन पद के लिए अपना उम्मीदवार ही खड़ा नहीं किया था।

Advertisement

आता करीम ने फातमी का इतिहास खंगालते हुए कहा कि अशरफ अली फातमी ने लगातार आरजेडी हो या जेडीयू हो वह पद के लिए आते हैं, और पद नहीं मिलने के कारण बौखलाहट में दूसरे पार्टी में चले जाते हैं। जब उन्हें वहां भी पद नहीं मिलता है तो फिर अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…